प्रतापगढ़- छेड़छाड़ और मारपीट से तंग आकर दो बहनों ने दी जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1906210

प्रतापगढ़- छेड़छाड़ और मारपीट से तंग आकर दो बहनों ने दी जान

Pratapgarh latest news: प्रतापगढ़ जिले के पीपलखूंट क्षेत्र में दो ममेरी बहनों ने छेड़खानी और मारपीट से तंग आकर आत्महत्या करने के मामले में अब राजनीति भी गरमा गई है.  भाजपा के प्रतिनिधिमंडल ने विधायक हरेंद्र निनामा के नेतृत्व में पीड़ित परिवार से मुलाकात की और प्रशासन से पीड़ित परिवार को उचित मुआवजे की मांग की

प्रतापगढ़- छेड़छाड़ और मारपीट से तंग आकर दो बहनों ने दी जान

Pratapgarh news: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के पीपलखूंट क्षेत्र में दो ममेरी बहनों ने छेड़खानी और मारपीट से तंग आकर आत्महत्या करने के मामले में अब राजनीति भी गरमा गई है. मामले को लेकर भाजपा के प्रतिनिधिमंडल ने विधायक हरेंद्र निनामा के नेतृत्व में पीड़ित परिवार से मुलाकात की और प्रशासन से पीड़ित परिवार को उचित मुआवजे की मांग करते हुए घटना की निष्पक्ष जांच की मांग की. 

यह भी पढ़े- थे चिंता क्यों करो...चिंता मत करो... किसानों के जमीन नीलामी वाले पोस्टर पर घिरी बीजेपी, किसान ने खटखटाया सीएम गहलोत का दरवाजा, कहा बीजेपी से हुआ विश्वास खत्म

इसी के साथ घटना की गंभीरता एवं अति संवेदनशीलता को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष सुनैना हापावत एवं महिला मोर्चा तथा पार्टी के पदाधिकारियों के प्रतिनिधि मंडल ने घाटोल विधायक हरेंद्र निनामा के नेतृत्व में पिपलखूंट थाने पहुंचकर मामले की जानकारी ली और प्रशासन मामले की निष्पक्ष जांच एवं उचित कार्रवाई की मांग की. पीड़ित परिवार को एक करोड रुपए एवं सरकारी नौकरी की मांग की तथा मांग स्वीकार न होने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी है.

यह भी पढ़े- भैंस ने निगल लिया डेढ़ लाख का सोना, किसान ने तुरंत करवाया ऑपरेशन, लगे 65 टांके

 जिले के पीपलखूंट क्षेत्र में छेड़खानी से परेशान दो स्कूली छात्राओं की आत्महत्या के मामले को लेकर भाजपा के प्रतिनिधिमंडल ने पीपलखूंट थाने पहुंचकर मामले की जानकारी ली और प्रशासन से मामले की निष्पक्ष जांच और दोषियों के विरुद्ध उचित कार्रवाई की मांग की तथा भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख पदाधिकारीयो के साथ पीड़ित परिवार से मुलाकात की. हालांकि पुलिस प्रशासन पर जिला प्रशासन की समझाइए के बाद परिजनों ने दोनों बहनों का अंतिम संस्कार कर दिया गया है. वही पूरे मामले में पुलिस ने चार युवकों को डिटेन भी किया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Trending news