प्रतापगढ़: "नहीं सहेगा राजस्थान" के तहत अगस्त में सचिवालय का किया जाएगा घेराव, प्रतापगढ़ से पहुंचेंगे कार्यकर्ता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1797441

प्रतापगढ़: "नहीं सहेगा राजस्थान" के तहत अगस्त में सचिवालय का किया जाएगा घेराव, प्रतापगढ़ से पहुंचेंगे कार्यकर्ता

Pratapgargh latest news: राजस्थन के प्रतापगढ़ जिलें में भाजपा की ओर से चलाए जा रहे नहीं सहेगा राजस्थान अभियान के तहत आगामी 1 अगस्त को जयपुर में सचिवालय का घेराव किया जाएगा. 

प्रतापगढ़: "नहीं सहेगा राजस्थान" के तहत अगस्त में सचिवालय का किया जाएगा घेराव, प्रतापगढ़ से पहुंचेंगे कार्यकर्ता

Pratapgargh news: राजस्थन के प्रतापगढ़ जिलें में भाजपा की ओर से चलाए जा रहे नहीं सहेगा राजस्थान अभियान के तहत आगामी 1 अगस्त को जयपुर में सचिवालय का घेराव किया जाएगा. जिसमें प्रतापगढ़ से भी बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता शामिल होंगे. इस अभियान को लेकर प्रतापगढ़ में आज पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया.भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य इंद्रमल सेठिया ने पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की ओर से पूरे प्रदेश में नहीं सहेगा राजस्थान अभियान चलाया जा रहा है. 

इसके तहत बूथ स्तर ,मंडल स्तर ,जिला स्तर, इकाई स्तर तक भाजपा के कार्यकर्ता प्रदेश सरकार की नाकामियों को उजागर करने का अभियान चला रहे हैं. इसी कड़ी में जयपुर में आगामी 1 अगस्त को सचिवालय का महाघेराव किया जाएगा जिसमें प्रतापगढ़ जिले से भी बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता शामिल होंगे. इस संदर्भ में आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए सेठिया ने कहा कि प्रदेश की गहलोत सरकार पूरी तरह से विफल हो चुकी है. प्रदेश में कुशासन और जंगलराज कायम है. सीएम के गृह क्षेत्र में महिलाओं के साथ अत्याचार बढ़ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Vastu Tips : अधिकमास में सूख रही तुलसी का मतलब और उपाय

कांग्रेस पूरी तरह भ्रष्टाचार में लुप्त है
भ्रष्टाचार और भय मुक्त शासन देने का वादा करने वाली कांग्रेस पूरी तरह भ्रष्टाचार में लिप्त है. प्रदेश में आदिवासियों पर अत्याचार बड़ा है, दलितों पर अत्याचार बड़ा है, महिलाओं पर अत्याचार के मामले में प्रदेश नंबर वन बन चुका है. लोकतंत्र में यह अपेक्षित नहीं है. भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता घर घर जाकर जनता को गहलोत सरकार की कारगुजारीओं से अवगत कराने का काम कर रहे हैं. सेठिया ने बताया कि नेशनल क्राइम ब्यूरो द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार राजस्थान महिला अत्याचार के मामले में नंबर वन बन चुका है. 

50 लाख से ज्यादा युवाओं का भविष्य अंधकारमय
महिलाओं पर बढ़ती रेप की घटनाओं को लेकर प्रदेश के मंत्री बोलते हैं यह मर्दों का प्रदेश है. कोई मंत्री महिला अत्याचारों की बात सदन के पटल पर उठाता है तो उसे बर्खास्त कर दिया जाता है. इनकी विधायक दिव्या मदेरणा कहती है कि प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं है .आज प्रदेश के स्कूलों की हालत यह है कि वहां टीचर नहीं है, अस्पतालों में उपचार करने वाले चिकित्सक नहीं है. पेपर लीक होने से 50 लाख से ज्यादा युवाओं का भविष्य अंधकारमय हो चुका है. 

यह भी पढ़ें- राशि अनुसार जानें किस ज्योतिर्लिंग में मिलेगी शिवकृपा, चमकेगा भाग्य

किसानों की कर्ज माफी का वादा 
इन सब मुद्दों को लेकर भाजपा कार्यकर्ता जनता के बीच जा रहे हैं. किसानों की कर्ज माफी का वादा, विद्युत बिलों में गड़बड़ियां, जगह-जगह हो रहे भ्रष्टाचार से आमजन त्रस्त है .सेठिया ने कार्यकर्ताओं से अपील की कि महाघेराव के इस अभियान में अधिक से अधिक संख्या में लोगों को जोड़ें. इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल कुमावत, महामंत्री गजेंद्र चंडालिया सहित कई पदाधिकारी उपस्थित रहे.

Trending news