प्रतापगढ़: नगर परिषद चल रही भगवान भरोसे, निरीक्षण करने पहुंचे आयुक्त को नहीं मिले 1 भी अधिकारी
Advertisement

प्रतापगढ़: नगर परिषद चल रही भगवान भरोसे, निरीक्षण करने पहुंचे आयुक्त को नहीं मिले 1 भी अधिकारी

प्रतापगढ़ न्यूज: प्रतापगढ़ नगर परिषद में महंगाई राहत कैंपों के निरीक्षण के लिए पहुंचे राजसमंद नगर परिषद आयुक्त को नगर परिषद में एक भी अधिकारी, कर्मचारी नहीं मिले.

प्रतापगढ़: नगर परिषद चल रही भगवान भरोसे, निरीक्षण करने पहुंचे आयुक्त को नहीं मिले 1 भी अधिकारी

Pratapgarh: प्रतापगढ़ नगर परिषद इन दिनों भगवान भरोसे ही चल रही है. इसका एक नजारा देखने को मिला जब महंगाई राहत कैंपों के निरीक्षण के लिए पहुंचे राजसमंद नगर परिषद आयुक्त को नगर परिषद में एक भी अधिकारी मौजूद नहीं मिला. महंगाई राहत कैंपों की जानकारी के बारे में आयुक्त कर्मचारियों से पूछते नजर आए और कर्मचारी एक दूसरे पर जिम्मेदारी डालते रहे.

एईएन और जेईएन मौजूद नहीं

राजसमंद नगर परिषद आयुक्त जनार्दन शर्मा को राज्य सरकार की ओर से बड़ी सादड़ी और प्रतापगढ़ नगर परिषद के निरीक्षण की जिम्मेदारी सौंपी गई. आयुक्त शर्मा इस जिम्मेदारी का निर्वहन करने के लिए प्रतापगढ़ नगर परिषद पहुंचे. यहां कार्यवाहक आयुक्त जितेंद्र मीणा के साथ ही एईएन और जेईएन मौजूद नहीं थे. 

जानकारी करने पर कार्यवाहक आयुक्त ट्रेजरी की कार्यशाला में भाग लेने के लिए उदयपुर गए हुए थे. वहीं अन्य अधिकारियों के अवकाश पर और कैंप में होने की जानकारी दी गई. राजसमंद आयुक्त ने नगर परिषद के कार्मिकों से ही 69a के तहत निरस्त किए गए पत्तों और बनाए गए प्रश्नों की जानकारी ली. 

इस दौरान आयुक्त के सवाल जवाब करने पर कार्मिक एक-दूसरे का मुंह देखते हुए नजर आए. जिम्मेदार अधिकारियों के नहीं होने के चलते निरीक्षण करने आए राजसमंद आयुक्त को आधी अधूरी जानकारी के साथ ही लौटना पड़ा. राजसमंद आयुक्त ने बताया कि माउंट आबू में विभाग के मंत्री और सचिव के साथ होने वाली बैठक में महंगाई राहत कैंप में बनाए गए पट्टों के बारे में निष्पक्ष सूचना मिल सके इसके लिए अन्य जिलों के आयुक्तों को निरीक्षण का प्रभात सौंपा गया है. अब वह यह जानकारी माउंट आबू में होने वाली बैठक में विभाग के मंत्री और सचिव को देंगे.

रिपोर्टर-हितेष उपाध्याय

यह भी पढ़ेंः Kota News: कमरे में फन फैलाए बैठा था 4 फीट लंबा ब्लैक कोबरा, देख भागे घरवाले

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में तेज आंधी-तूफान, बारिश और ओलावृष्टि की चेतावनी

Trending news