प्रतापगढ़- पुलिस टीम पर फायरिंग कर फरार हुए बदमाश, ड्रोन की मदद से कर रही तलाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1894386

प्रतापगढ़- पुलिस टीम पर फायरिंग कर फरार हुए बदमाश, ड्रोन की मदद से कर रही तलाश

Pratapgarh latest news:  राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में नाकाबंदी कर रही पुलिस टीम पर फायरिंग कर फरार हुए बदमाशों की पुलिस टीम ड्रोन की मदद से तलाश कर रही है.  इसी दौरान स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार बदमाश पुलिस की नाकाबंदी तोड़कर सुहागपुर की ओर भाग निकले. 

प्रतापगढ़- पुलिस टीम पर फायरिंग कर फरार हुए बदमाश, ड्रोन की मदद से कर रही तलाश

Pratapgarh news: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में बीती रात नाकाबंदी कर रही पुलिस टीम पर फायरिंग कर फरार हुए बदमाशों की पुलिस टीम ड्रोन की मदद से तलाश कर रही है. वहीं बदमाशों की फायरिंग में घायल पुलिस कांस्टेबल का उदयपुर के एमबी अस्पताल में उपचार चल रहा है. हालांकि घायल कांस्टेबल की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

एसपी अमित कुमार ने बताया कि शुक्रवार रात को कुछ बदमाशों की सूचना पर कोतवाली थाने की ओर से नाकाबंदी की जा रही थी. इसी दौरान स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार बदमाश पुलिस की नाकाबंदी तोड़कर सुहागपुर की ओर भाग निकले. यहां भी बदमाश होना सुहागपुर थाना पुलिस की नाकाबंदी को तोड़ दिया और देवगढ़ की ओर फरार हो गए. पुलिस ने इस पर देवगढ़ थाने को सूचना देकर वहां नाकाबंदी करवाई, लेकिन बदमाशों ने यहां पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी और सीता माता जंगल की ओर भाग निकले. 

यह भी पढ़े-  गली-गली गुब्बारे बेचने वाला बना इस तरह बना करोड़ों का मालिक

बदमाशों की फायरिंग में पुलिस टीम में शामिल कांस्टेबल सोहन सिंह घायल हो गया जिसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया. यहां प्राथमिक उपचार के बाद कांस्टेबल को उदयपुर रेफर कर दिया गया. वर्तमान में घायल कांस्टेबल का उदयपुर में उपचार चल रहा है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. एसपी अमित कुमार ने बताया कि स्कॉर्पियो सवार बदमाश अंधेरे का फायदा उठाते हुए सीता माता जंगल में छुप गए हैं ऐसे में अब उनकी तलाश के लिए पुलिस के ड्रोन कैमरों की मदद ली जा रही है. इसके लिए उदयपुर के साथ ही डूंगरपुर और बांसवाड़ा से भी ड्रोन मंगवाए गए हैं जिससे घने जंगलों में आरोपियों की तलाश की जा सके. 

 यह भी पढ़े-  ऑफिसर बनने के लिए छोड़ दी ये 3 चीजें, 24 साल की उम्र में बनी IAS

इसके साथ ही जिले के सभी थाने के थाना अधिकारियों की टीम में भी आरोपियों की तलाश में लगातार दबिश दे रही है. इस मामले को लेकर पुलिस के आला अधिकारी भी आरोपियों की धर पकड़ में जुटे हुए हैं. स्कॉर्पियो में कितने बदमाश सवार थे अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन माना जा रहा है कि यह बदमाश मादक पदार्थों की तस्करी से जुड़े हुए हो सकते हैं.

Trending news