IG ने किया प्रतापगढ़ दौरा, अपराध नियंत्रण और कानून व्यवस्था प्रबन्धन के बारे में दिए निर्देश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1766771

IG ने किया प्रतापगढ़ दौरा, अपराध नियंत्रण और कानून व्यवस्था प्रबन्धन के बारे में दिए निर्देश

प्रतापगढ़ न्यूज: IG  बांसवाड़ा रेंज एस. परिमला प्रतापगढ़ दौरे पर रहीं. इस दौरान उन्होंने अपराध नियंत्रण और कानून व्यवस्था प्रबन्धन के बारे में जरूरी निर्देश दिए. 

IG ने किया प्रतापगढ़ दौरा, अपराध नियंत्रण और कानून व्यवस्था प्रबन्धन के बारे में दिए निर्देश

Pratapgarh: पुलिस महानिरीक्षक विशेषाधिकार बांसवाड़ा रेंज एस. परिमला ने प्रतापगढ़ का दौरा किया. यहां एसपी कार्यालय में पहुंचने पर उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में स्वागत किया. इसके बाद पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एसपी, एएसपी भागचंद मीणा एवं वृत्ताधिकारियों एवं थानाधिकारियों की अपराध समीक्षा बैठक ली. 

जिले के वृत्ताधिकारियों और थानाधिकारियों से परिचय किया. बैठक के दौरान जिला प्रतापगढ़ की कानून-व्यवस्था के बारे में और यहां दर्ज होने वाले प्रकरणों के बारे में जानकारी ली. इसके साथ ही हाल ही में हुई कार्रवाईयों के बारे में जानकारी ली. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि अपराध नियन्त्रण करते हुए जो उपलब्धियां हासिल की जिसका आमजन में अच्छा संदेश गया. आराधियों में डर पैदा हुआ है. जिसके बारे में अवगत कराया. 

कानून व्यवस्था मुद्दों की जानकारी ली

सभी थानाधिकारियों से उनके थाना क्षेत्र में होने वाले अपराधों एवं कानून व्यवस्था मुद्दों की जानकारी प्राप्त की. जिले में लम्बित प्रकरणों का निस्तारण कराने एवं वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी तथा समाजकंटकों के विरूद्ध अधिकाधिक कार्रवाई करने के आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. इसके साथ ही वर्तमान में पुलिस के सामने आने वाली चुनौतियों से अवगत कराया. अपराध नियन्त्रण एवं कानून व्यवस्था प्रबन्धन के बारे में निर्देश दिए.

 पुलिस अधीक्षक के सभागार में प्रेस कॉन्फ्रेंस 

इस दौरान यहां पुलिस अधीक्षक के सभागार में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जिसमें उन्होंने कहा कि अभी बांसवाड़ा को संभाग बनाया गया है. जिसमें प्रतापगढ़ जिले को भी शामिल किया गया है. यहां रेंज कार्यालय खुलने से काफी सुविधा मिलेगी. पहले यहां से उदयपुर जाना पड़ता था. अब बांसवाड़ा जाने पर दूरी में कमी हो गई है. इसके साथ ही कानून व्यवस्था भी सुलभ होगी. उन्होंने कहा कि प्रतापगढ़ पुलिस अभी काफी अच्छा कार्य कर रही है. जो कार्य किए जा रहे है. इस थीम को अन्य जिलों में भी लागू किया जाएगा.

रिपोर्टर- हितेष उपाध्याय

ये भी पढ़ें- ICAI CA Inter Results 2023: आईसीएआई सीए इंटर का रिजल्ट जल्द होने वाला है जारी,ऐसे देखें अपना स्कोर कार्ड

यह भी पढ़ें- बाथरूम से नहाते हुए सोफिया अंसारी ने शेयर कर दी Photos, लोग बोले- तौलिया में बवाल...

Trending news