प्रतापगढ़ में बिपरजॉय का असर, तेज हवा के साथ बारिश, करंट से तीन भैंसों की हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1743226

प्रतापगढ़ में बिपरजॉय का असर, तेज हवा के साथ बारिश, करंट से तीन भैंसों की हुई मौत

प्रतापगढ़ न्यूज: प्रतापगढ़ में बिपरजॉय का असर देखने को मिल रहा है. तेज हवा के साथ बारिश भी हुई है. कई जगह पेड़ गिर गए हैं. तेज हवा के चलते बिजली का तार टूट गया और करंट से तीन भैंसों की मौत हो गई.

प्रतापगढ़ में बिपरजॉय का असर, तेज हवा के साथ बारिश, करंट से तीन भैंसों की हुई मौत

Pratpgarh: जिले में भी बीपरजॉय तूफान का असर तीसरे दिन आज भी जारी रहा. इस दौरान तेज हवा के साथ रुक-रुककर बारिश का दौर चलता रहा. इस दौरान सबसे अधिक बारिश पीपलखूंट और धरियावद इलाके में हुई. पीपलखूंट में पेड़ गिर गए. वहीं बिजली के तार भी टूट गए. 

बारिश से बबूल के पेड़ गिरे

पीपलखूंट क्षेत्र में बिपरजॉय तूफान के कारण तेज हवा व अंधड़ के साथ हुई बारिश से बबूल के पेड़ गिर गए. वहीं तापमान में गिरावट हो गई. क्षेत्र में देर रात बारिश से वन विभाग के नजदीक बड़ा बबूल का पेड़ रोड की तरफ गिर गया. जिससे विद्युत लाइन के तार टूट गए. हालांकि कोई जनहानि नहीं हुई. वही जिले के कुलथाना गांव में तेज हवा के कारण 11 केवी का तार टूट गया. तार टूटने के कारण करंट लगने से तीन भैसों की मौत गई. गौरतलब है कि जिले में 20 से 30 किलोमीटर की रफ्तार से हवाएं चल रही है.

बता दें कि गुजरात में तबाही मचाने के बाद चक्रवाती तूफान बिपरजॉय अब राजस्थान के कई जिलों में कहर बरपा रहा है. यहां पर  बिपरजॉय तूफान के चलते आंधी तूफान तो चल ही रहे हैं, इसके साथ ही झमाझम बारिश से लोगों का हाल बेहाल है. राजस्थान के अलग-अलग जिलों में बिपरजॉय तूफान के कहर के चलते रेड अलर्ट, ऑरेंज अलर्ट और येलो अलर्ट जारी किया गया है. 

17 से लेकर 20 जून तक भारी बारिश का अलर्ट

गौरतलब है कि राजस्थान में 17 से लेकर 20 जून तक भारी से अति भारी बारिश को लेकर मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है. इसके साथ ही 16 जून को  राजस्थान के कई हिस्सों में लगातार बारिश से सड़कें पानी पानी हो गई है, वहीं, आंधी तूफान से कहीं बिजली के पोल उखड़ गए तो कहीं पेड़ उखड़ गए हैं.

रिपोर्टर-हितेष उपाध्याय

ये भी पढ़ें- JEE Advanced Result 2023 OUT: जेईई एडवांस्ड का रिजल्ट जारी, कोटा से टॉप 10 में चार स्टूडेंट्स ने बनाई जगह

ये भी पढ़ें- प्यार-शादी और मौत की दास्तां: शादी के लिए राजी नहीं थे परिवार, दोनों थे परेशान, फिर उठाया ये खौफनाक कदम

 

Trending news