सीएम अशोक गहलोत का आगामी 11 जून को प्रतापगढ़ का दौरा प्रस्तावित, तैयारियों को लेकर विधायक ने ली बैठक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1731255

सीएम अशोक गहलोत का आगामी 11 जून को प्रतापगढ़ का दौरा प्रस्तावित, तैयारियों को लेकर विधायक ने ली बैठक

प्रतापगढ़ न्यूज: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आगामी 11 जून को प्रतापगढ़ के प्रस्तावित दौरे को लेकर विधायक रामलाल मीणा ने बैठक ली. इस बैठक में तैयारियों को लेकर चर्चा की गई.

सीएम अशोक गहलोत का आगामी 11 जून को प्रतापगढ़ का दौरा प्रस्तावित, तैयारियों को लेकर विधायक ने ली बैठक

Pratapgarh: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आगामी 11 जून को प्रस्तावित प्रतापगढ़ दौरे की तैयारियों को लेकर विधायक रामलाल मीणा के निर्देशन में बैठक का आयोजन किया गया. एक निजी रिसोर्ट में आयोजित की गई इस बैठक में बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता और पदाधिकारी उपस्थित रहे. सीएम गहलोत 11 जून को विधायक रामलाल मीणा के पुत्र एवं भतीजी के विवाह समारोह में शिरकत करेंगे. साथ ही महंगाई राहत शिविर का भी निरीक्षण करेंगे.

कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष शिवलाल पाटीदार ने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आगामी 11 जून को प्रतापगढ़ दौरे पर रहेंगे. मुख्यमंत्री गहलोत प्रतापगढ़ के विधायक रामलाल मीणा के पुत्र एवं भतीजी के वैवाहिक समारोह में शामिल होंगे तथा वर वधू को आशीर्वाद प्रदान करेंगे.

पदाधिकारियों से भी मुलाकात करेंगे सीएम अशोक गहलोत

इस दौरान बड़ी संख्या में मौजूद रहने वाले कांग्रेस कार्यकर्ता और पदाधिकारियों से भी गहलोत मुलाकात करेंगे. पाटीदार ने बताया कि दोपहर में प्रतापगढ़ पहुंचने पर गहलोत का कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की ओर से जोरदार स्वागत किया जाएगा.

सीेएम गहलोत करेंगे महंगाई राहत शिविर का निरीक्षण

इसके पहले गहलोत महंगाई राहत शिविर का भी निरीक्षण करेंगे. व्यवस्थाओं को लेकर आज विधायक रामलाल मीणा के नेतृत्व में एक निजी रिसोर्ट में बैठक का आयोजन किया गया .विधायक मीणा ने इस दौरान कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को दिशा निर्देश प्रदान किए. बैठक में बड़ी संख्या में कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे.. पाटीदार ने बताया कि दोपहर में प्रतापगढ़ पहुंचने पर गहलोत का कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की ओर से जोरदार स्वागत किया जाएगा. सीएम के  महंगाई राहत शिविर का के निरीक्षण को लेकर भी कमर कस ली गई है.

रिपोर्टर- हितेष उपाध्याय

ये भी पढ़ें-

रविवार को सचिन पायलट की नई पार्टी की अटकलों की बीच, संगठन स्तर पर कांग्रेस में बड़ा बदलाव जल्द

बीजेपी ने सौंपी वसुंधरा राजे को बड़ी जिम्मेदारी, केंद्र या राज्य कहां चलेगा जादू ?

Trending news