एक बार फिर से प्रतापगढ़ के एसपी बने अनिल कुमार बेनीवाल, मादक पदार्थ की तस्करी पर लगाएंगे रोक
Advertisement

एक बार फिर से प्रतापगढ़ के एसपी बने अनिल कुमार बेनीवाल, मादक पदार्थ की तस्करी पर लगाएंगे रोक

 एसपी अनिल कुमार बेनिवाल एक बार फिर से जिले के एसपी बनकर प्रतापगढ़ पहुंचे है. ज्ञात हो कि, 3 साल पहले भी अनिल कुमार जिले के एसी के रूप में कार्यकरत थे.

एक बार फिर से प्रतापगढ़ के एसपी बने अनिल कुमार बेनीवाल, मादक पदार्थ की तस्करी पर लगाएंगे रोक

Pratapgarh: एसपी अनिल कुमार बेनिवाल एक बार फिर से जिले के एसपी बनकर प्रतापगढ़ पहुंचे है. ज्ञात हो कि, 3 साल पहले भी अनिल कुमार जिले के एसी के रूप में कार्यकरत थे, पर वहां से छोड़ कर वह करोली एसपी का पदभार ग्रहण 6 जुलाई 2019 को किया था. जिले के एसी बनने के बाद उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. 

यह भी पढ़ेः CM गहलोत के गृह जिले में वसुंधरा राजे का बेबाक अंदाज, योगी सरकार की जमकर की तारीफ

पदभार संभालने के बाद उन्होंने  मीडिया से बातचीत की. जिसमें उन्होंने जिलें में अपराधों की रोकथाम को अपनी पहली प्राथमिकताएं बताई. इसके अलावा जिले में मादक पदार्थ तस्करी बड़े पैमाने पर होती है. इस पर अंकुश लगाने का पूरा प्रयास किया जाएगा साथ ही धार्मिक उन्माद फैलाने वालों पर भी कानून कार्रवाई करेगा. पूरे प्रदेश के साथ देश में जिस तरह से सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ रहा है उसको लेकर भी कार्य योजना तैयार कर आपसी भाईचारे को बढ़ाते हुए शांति स्थापित करने के प्रयास रहेंगे. आमजन में कानून के प्रति विश्वास जगे और अपराधियों पर अंकुश लगे उसके लिए लोगो के साथ संवाद करते हुए कार्य योजना तैयार की जाएगी. विभिन्न थानों में लंबित प्रकरणों का जल्द से जल्द निस्तारण हो इस विषय में भी कार्य होगा. 

बता दें कि, इसपी का पदभार संभालने से पहले उन्ल कुमार बेनिवाल जयपुर के सिविल राइट एंड एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग विभाग के पुलिस अधीक्षक के पद पर कार्यरत थे.  जहां से उनका तबादला प्रतापगढ़  किया गया है.   बेनीवाल ने इस दौरान एसपी कार्यालय का निरीक्षण भी किया. निरिक्षण के दौरान उनके साथ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजीलाल मीणा सहित कई अन्य पुलिस अधिकारी  मौजूद रहें थे.

Reporter: Vivek Upadhyay

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news