प्रतापगढ़- मानपुरा इलाके में नगर परिषद की जमीन पर किए गए अवैध कब्जे को हटाने की कार्रवाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1901825

प्रतापगढ़- मानपुरा इलाके में नगर परिषद की जमीन पर किए गए अवैध कब्जे को हटाने की कार्रवाई

Pratapgarh latest news: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के मानपुरा इलाके में नगर परिषद की जमीन पर किए गए अवैध कब्जे को हटाने के लिए आज नगर परिषद का दस्ता पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे. 

प्रतापगढ़- मानपुरा इलाके में नगर परिषद की जमीन पर किए गए अवैध कब्जे को हटाने की कार्रवाई

Pratapgarh news: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के मानपुरा इलाके में नगर परिषद की जमीन पर किए गए अवैध कब्जे को हटाने के लिए आज नगर परिषद का दस्ता पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचा और वहां पर पड़ी निर्माण सामग्री और रोड़ी को हटाकर जमीन को अपने कब्जे में लिया. यहां पर अब सामुदायिक भवन का निर्माण होगा. 

यह भी पढ़े- अशोक गहलोत पर PM का वार, कहा- मुख्यमंत्री थे गायब क्योंकि उनको भरोसा है कि मोदी आएगा तो सब ठीक हो जाएगा

नगर परिषद आयुक्त जितेंद्र मीणा ने बताया कि-
नगर परिषद आयुक्त जितेंद्र मीणा ने बताया कि मानपुरा इलाके की इस जमीन पर नगर परिषद बोर्ड द्वारा सामुदायिक भवन निर्माण का प्रस्ताव पारित किया जा चुका है. इस जमीन पर कुछ लोगों ने निर्माण सामग्री और रोड़ी डालकर अवैध रूप से कब्जा कर रखा था जिसको आज नगर परिषद की टीम ने मौके पर पहुंचकर हटाया. इस दौरान मौके पर काफी लोग भी इकट्ठा हो गए. 

यह भी पढ़े- शादी से पहले बेटी को जरूर बता दें ये खास बातें

रोड़ी को हटाकर जमीन को पूरी तरह साफ
किसी भी अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए यहां पुलिस जाब्ता भी तैनात किया गया था. लेकिन नगर परिषद द्वारा की जा रही शांतिपूर्ण तरीके से पूरी हो गई. मीणा ने बताया कि जेसीबी,डंपर और ट्रैक्टर के माध्यम से नगर परिषद के कर्मचारियों ने यहां पर रखी निर्माण सामग्री और रोड़ी को हटाकर जमीन को पूरी तरह साफ कर दिया है साथ ही यहां पर लगे एक टीन शेड की नपति करवाई जा रही है, उसके बाद कार्रवाई पूरी होगी. फिलहाल नगर परिषद की इस कार्रवाई के बाद सामुदायिक भवन निर्माण का रास्ता साफ हो गया है.

Trending news