Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीणा को लेकर जेपी नड्डा ले सकते हैं बड़ा फैसला, इन बड़े नेताओं से करेंगे चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2323898

Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीणा को लेकर जेपी नड्डा ले सकते हैं बड़ा फैसला, इन बड़े नेताओं से करेंगे चर्चा

Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीणा ने पद से इस्तीफा देने के बाद शुक्रवार को दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की.दिल्ली में करीब 15 मिनट के मुलाकत के दौरान जेपी नड्डा ने इस्तीफा वापस लेने की बात कही.

Rajasthan politics

Rajasthan Politics: राजस्थान के कृषि मंत्री किरोड़ी लाल मीणा के पद से इस्तीफा देने के बाद प्रदेश की राजनीति गरमा गई है.किरोड़ी लाल मीणा ने पद से इस्तीफा देने के बाद शुक्रवार को दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की.

दिल्ली में करीब 15 मिनट के मुलाकत के दौरान जेपी नड्डा ने इस्तीफा वापस लेने की बात कही,लेकिन किरोड़ा लाल ने इस बात से इनकार कर दिया, नड्डा ने किरोड़ी लाल से कहा कि इस इस्तीफे से अच्छा संदेश नहीं जा रहा है.

मीणा ने मिडिया के सावालों का जवाब देते हुए कहा कि बात हो चुकी है, दस दिन बाद फिर से वापस मुलाकात के लिए बुलाया गया है.मिडिया रिपोर्ट के अनुसार नड्डा इसको लेकर पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से बात कर सकते हैं.संभवत: इसी कारण अगली बैठक दस दिन बाद तय की गई है.

आपको बाता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान किरोडी लाल मीणा ने वादा किया था कि अगर बीजेपी दौसा सीट पर हारती है, तो वे इस्तीफा दे देंगे, और उन्होंने अपना वादा निभाया.किरोडी लाल मीणा का इस्तीफा दौसा सीट पर बीजेपी की हार के कारण है.

दिल्ली में जेपी नड्डा से मुलाकत से पहले किरोड़ा लाल मीण राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष से भी मुलाकात करने के लिए गए थे, लेकिन बीएल संतोष से उनकी मुलाकात नहीं हो सकी.किरोड़ी लाल मीणा ने जेपी नड्डा के आवास से निकलने के बाद पत्रकारों से एक मिनट तक बात की,जिस दौरान उन्होंने 10 दिन बाद फिर से वापस बैठक की बात बताई है.

यह भी पढ़ें:टेंडर निरस्त कर दुबारा लगाने को लेकर भिड़े BJP और कांग्रेस, पार्षदों ने किया हंगामा

यह भी पढ़ें:राजस्थान में दिख रहा मानसून का विकराल रूप,आज इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

Trending news