प्रताप सिंह खाचरियावास का गहलोत के दिवालियापन बयान पर जवाब, पायलट-रंधावा का भी किया जिक्र
Advertisement

प्रताप सिंह खाचरियावास का गहलोत के दिवालियापन बयान पर जवाब, पायलट-रंधावा का भी किया जिक्र

Pratap Singh Khachariyawas : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट पर इशारों इशारों में बड़ा हमला बोलते हुए पेपर लीक पर मुआवजा मांगने की मांग को दिमाग का दिवालियापन कहा था, अब इस मामले में मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास का बयान सामने आया है

प्रताप सिंह खाचरियावास का गहलोत के दिवालियापन बयान पर जवाब, पायलट-रंधावा का भी किया जिक्र

Pratap Singh Khachariyawas : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट पर इशारों इशारों में बड़ा हमला बोलते हुए पेपर लीक पर मुआवजा मांगने की मांग को दिमाग का दिवालियापन कहा था, अब इस मामले में मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास का बयान सामने आया है.

प्रताप सिंह खाचरियावास ने मुख्यमंत्री गहलोत के बयान पर कहा कि अशोक गहलोत मुख्यमंत्री हैं, मैं उनकी सरकार का मंत्री हूं, जब उन्होंने कोई बयान दे दिया तो उसके बयान पर कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा साहब बयान दे सकते हैं. खाचरियावास ने कहा कि इस वक्त अशोक गहलोत, सचिन पायलट, प्रताप सिंह खाचरियावास हम सब कांग्रेसी हैं. किस ने क्या बयान दिया उस पर मैं बयान नहीं देना चाहता क्योंकि वह सीनियर लीडर हैं उन पर प्रभारी रंधावा जी बयान दे सकते हैं.

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा था कि पेपर आउट पर बात करते हैं और कहते हैं कि मुआवजा दो, जो 26 लाख लोग बैठे हैं. इनको मुआवजा भी दो. पेपर आउट हो गए इसलिए उन्हें मुआवजा दिया जाए. इसको क्या कहेंगे बुद्धि पर दिवालियापन नहीं कहेंगे तो और क्या कहेंगे. दुनिया के इतिहास में आज तक क्या किसी ने ऐसी मांग की है क्या?

बता दें कि सचिन पायलट ने पिछले दिनों जन संघर्ष यात्रा निकाल कर अपनी ही सरकार को 15 दिन का अल्टीमेटम दिया था, जिसमें उन्होंने तीन मांगे रखी थी, इन्हीं में से एक मांग पेपर लीक के अभ्यर्थियों को मुआवजा देने की थी, जिसपर आज मुख्यमंत्री गहलोत ने जवाब दिया है. 26 मई को दिल्ली में कांग्रेस आलाकमान की ओर से बैठक बुलाई गई है, जिसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट शामिल होंगे.

यह भी पढे़ं- 

दूल्हा-दुल्हन की एक गलती से हुआ कांड, पूरा सोशल मीडिया देख रहा सुहागरात का Video

'खुला है मेरा पिंजरा' गाने पर नाचे दूल्हा-दुल्हन, स्टेप्स देख रिश्तेदारों को आया पसीना

Trending news