बारां में पायलेट समर्थक नरेश मीणा ने हजारों समर्थकों के साथ निकाली रैली, सरकार से कर दी ये बड़ी मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1857490

बारां में पायलेट समर्थक नरेश मीणा ने हजारों समर्थकों के साथ निकाली रैली, सरकार से कर दी ये बड़ी मांग

Baran News : बारां में पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलेट गुट के समर्थक व छबड़ा विधानसभा क्षेत्र से अपनी दावेदारी जता रहे राजस्थान महाविद्यालय के पूर्व महासचिव नरेश मीणा ने बारां जिला मुख्यालय पर अपने हजारो समर्थकों के साथ आक्रोश रैली निकाल जिला कलेक्टर कार्यालय के बाहर जंगी प्रदर्शन क़र धरना दिया गया.

 

बारां में पायलेट समर्थक नरेश मीणा ने हजारों समर्थकों के साथ निकाली रैली, सरकार से कर दी ये बड़ी मांग

Baran : बारां में पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलेट गुट के समर्थक व छबड़ा विधानसभा क्षेत्र से अपनी दावेदारी जता रहे राजस्थान महाविद्यालय के पूर्व महासचिव नरेश मीणा ने बारां जिला मुख्यालय पर अपने हजारो समर्थकों के साथ आक्रोश रैली निकाल जिला कलेक्टर कार्यालय के बाहर जंगी प्रदर्शन क़र धरना दिया गया. इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस जाब्ता तैनात रहा. नरेश मीणा ने जहा राज्य सरकार और जिला प्रशासन के विरुद जमकर नारेबाजी करते हुवे सैंकड़ों समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गए.

उठाई किसानों की आवाज

इस दौरान कांग्रेस नेता नरेश मीणा ने कहा कि हम लोग भ्रष्टाचार, अवैध खनन पर प्रभावी कार्रवाई और किसानों को पूरी बिजली देने की मांग को लेकर यहां जिला मुख्यालय आए हैं. किसानों को आज तक फसल बीमा के मुआवजा नहीं दिया गया. किसानों को फसल बीमा देने की भी हमारी मांग है और हम चाहते हैं कि कलेक्टर और एसपी आकर हमें इस बात का आश्वासन दें. वहीं नरेश मीणा ने गत दिनों झारखंड में न्याय की मांग को लेकर धरने पर बैठे लोगों व उन पर लगाए गए मुकदमों को वापस लेने एव अघोषित बिजली कटौती बन्द किये जाने की मांग करते हुए खान मंत्री के भ्रष्टाचार को लेकर जमकर आरोप लगाए.

भाड़ देखकर फूले हाथ-पैर

वहीं, नरेश मीणा के साथ हजारो किसानों की भीड़ देख एकाएक जिला प्रशासन और पुलिस के भी हाथ पैर फूल से गये आनन फानन में कलेक्टरी पर भारी पुलिस बल भेज कलेक्ट्री को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया था. वही जिला प्रशासन द्वारा समझाइश के बाद एक प्रतिनिधि मंडल ने जिला कलेक्टर, एडीएम और एएसपी समेत बिजली, वन विभाग और कृषि विभाग के अधिकारियों से वार्ता की. जहां अधिकारियों ने बिजली कटौती, किसानों को बकाया क्लेम की राशि शीघ्र दिलवाने समेत अन्य समस्याओं के समाधान को लेकर आश्वासन दिया. इसके बाद एडीएम और एएसपी ने किसानों के बीच पहुंचकर मांगो को लेकर आश्वासन दिया.

यह भी पढ़ें...

प्रेमिका की 19 साल की बेटी से बनाना चाहता था शारीरिक संबंध, प्रेमी को घर बुलाकर

 

Trending news