बीजेपी के चुनाव प्रभारी ने ''फिर से कांग्रेस'' के विज्ञापन पर कसा तंज, लूट और झूठ की सरकार को जानता नहीं आने देगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1873395

बीजेपी के चुनाव प्रभारी ने ''फिर से कांग्रेस'' के विज्ञापन पर कसा तंज, लूट और झूठ की सरकार को जानता नहीं आने देगी

बीजेपी के प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी शुक्रवार को पार्टी की परिवर्तन संकल्प यात्रा में शामिल हुए. जोशी ने राज्य में ''कांग्रेस फिर से'' के विज्ञापन पर सवाल उठाते हुए कानून व्यवस्था, पेपर लीक, बेरोजगारी सहित कई मुद्दों पर सरकार को घेरा.

बीजेपी के चुनाव प्रभारी ने ''फिर से कांग्रेस'' के विज्ञापन पर कसा तंज, लूट और झूठ की सरकार को जानता नहीं आने देगी

Rajasthan Politcs: बीजेपी के प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी शुक्रवार को पार्टी की परिवर्तन संकल्प यात्रा में शामिल हुए. जोशी ने राज्य में ''कांग्रेस फिर से'' के विज्ञापन पर सवाल उठाते हुए कानून व्यवस्था, पेपर लीक, बेरोजगारी सहित कई मुद्दों पर सरकार को घेरा.   जोशी ने कांग्रेस सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि लूट और झूठ की कांग्रेस सरकार को जानता नहीं आने देगी.  

दूदू में परिवर्तन संकल्प यात्रा रवाना होने से पहले केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री और प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सरकार पर हमला बोला.   जोशी ने कहा कि मैंने जयपुर में प्रवेश पर होर्डिंग देखा कि कांग्रेस फिर से, फिर से काग्रेस क्या करने आ रही है. कांग्रेस पार्टी और मुख्यमंत्री से पूछना  चाहता हूं कि दलित अत्याचार करने के लिए फिर से कांग्रेस या संत महंत पुजारी की हत्या के लिए फिर से कांग्रेस, छोटी-छोटी बच्चियों से गैंगरेप दुष्कर्म के लिए फिर से कांग्रेस, लाल डायरी या भ्रष्टाचार के लिए फिर से कांग्रेस, पेपर लीक में मुख्यमंत्री के द्वारा अपॉइंटेड आरपीएससी के सदस्य पकड़े गए हैं  तो क्या पेपर लीक करने के लिए कांग्रेस, दंगे और तुष्टिकारण करने के लिए फिर से कांग्रेस,  किसानों को धोखा देने के लिए फिर से कांग्रेस. गैंगवार के लिए फिर से कांग्रेस. अवैध खनन के लिए फिर से कांग्रेस. झूठ और लूट के लिए फिर से कांग्रेस  जोशी ने सीएम गहलोत से सवाल कियाफिर से कांग्रेस क्यों आना चाहती है.

 केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी ने आरोप  लगाया कि छोटी-छोटी बच्चियों से गैंगरेप और बलात्कार में राजस्थान देश में नंबर वन है. G 20 समिट चल रही थी तो पूरा देश पूरा विश्व भारत की ओर देख रहा था, ऐसे राजस्थान में अपराध गैंग रैप की घटनाएं आ रही थी.   देश का 16% अपराध राजस्थान में हो रहा है.mमंत्रियों की संवेदना को गई. नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल के बयानों को लेकर भी प्रहलाद जोशी ने कटघरे में खड़ा किया. जोशी ने कहा कि राजस्थान के कैबिनेट मंत्री कहते हैं कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है. मैं राज्य सरकार से पूछना चाहता हूं कि क्या मर्दों का प्रदेश होने से कोई भी अत्याचार कर सकता है.

स्टूडेंट्स की आत्महत्या पर गहलोत के मंन्त्री कहते है कि लव अफ़ेयर के कारण हो रहा हैं. मंत्री धारीवाल पर के इस बयान पर आरोप लगाया कि मंत्रियों की संवेदना खो गई है . कुचामन में दो दलितों की हत्या हुई. कांग्रेस के एमएलए ने दलित इंजीनियर पर हमला किया, लेकिन आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई.   कांग्रेस का एमएलए अपराध करता है और मुख्यमंत्री का कोई नियंत्रण नहीं है. मुक्यमंत्री पर पार्टी का कोई नियंत्रण नहीं है. इसलिए अपराधी बेखौफ है और दलितों पर अत्याचार बढ़ रहे हैं.

जोशी ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने का मौका था उनका, नाम सोचा सोचा गया . कांग्रेस आलाकमान के खिलाफ विद्रोह किया. आलाकमान के खिलाफ विद्रोह किया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. कांग्रेस पार्टी का गहलोत पर नियंत्रण नहीं है और गहलोत जी का अपने मंत्रियों पर कोई कंट्रोल नहीं है. इसलिए प्रदेश के आर्थिक हालात,  कानून व्यवस्था बिगड़ रही है.

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी ने मामन की गिरफ्तारी के मामले में कहा- कांग्रेस पार्टी अपराधियों को संरक्षण देने वाली पार्टी है. जोशी ने परिवर्तन यात्रा को लेकर कहा कि यात्रा को अभूतपूर्व जनसमर्थन मिल रहा है, यह यात्रा राजस्थान में लूट की सरकार को परिवर्तन लाने के लिए संकल्पबद्ध है.

राजस्थान की यह सरकार लूट झूठ और विज्ञापन वाली सरकार है. जोशी ने कहा- ED राजस्थान में कार्रवाई करती है तो कांग्रेस नेता पूछते है कि क्यों आती है ED... अरे एक व्यक्ति के घर 10 kg गोल्ड पकड़ा जाता है. योजना भवन में गोल्ड पकड़ा जाता है. जोशी ने कहा- राज्य सरकार के मंन्त्री भी इसमें शामिल है. जोशी ने आरोप लगाते हुए कहा- अशोक गहलोत की सरकार तुष्टिकरण की सरकार है. कहा- आतंकवादी संघटन, राष्ट्र विरोधी संघठनो को लगता है कि जब तक कांग्रेस सरकार है हमे कोई टच नही कर सकता. कहा- इन्होंने कोटा में PFI की रैली की अनुमति दे दी जबकि हमने पूरे देश मे pfi को बैन कर दिया. जोशी ने कहा- पेट्रोल डीजल पर देश मे सबसे ज्यादा वेट की दर राजस्थान में है.

ये भी पढ़ें-

Rajasthan Politics: सनातन धर्म मामले में गजेंद्र सिंह का भाषण हुआ वायरल, ओवैसी ने मंत्री पर उठाए सवाल

हां, इस उपाय से कभी नहीं होगी डायबिटीज!जिनको है उनकी रहेगी कंट्रोल

Trending news