पूर्व मंत्री भरत सिंह बोले- ओम बिड़ला के खिलाफ कोटा से चुनाव लड़े मुख्यमंत्री अशोक गहलोत
Advertisement

पूर्व मंत्री भरत सिंह बोले- ओम बिड़ला के खिलाफ कोटा से चुनाव लड़े मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

Ashok Gehlot - Bharat Singh : कांग्रेस विधायक और पूर्व मन्त्री भरत सिंह कुंदनपुर ने लिख सीएम अशोक गहलोत को कहा कि आप ओम बिरला के सामने लोकसभा चुनाव लड़े, पहली बार आपने ओम बिरला के खिलाफ विचार रखे. कोटा में इसका एक अच्छा संदेश गया है.

पूर्व मंत्री भरत सिंह बोले- ओम बिड़ला के खिलाफ कोटा से चुनाव लड़े मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

Ashok Gehlot - Bharat Singh : कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री भरत सिंह कुंदनपुर ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से विधानसभा चुनाव ना लड़कर आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने की मांग की है. भरत सिंह ने पत्र लिखकर मुख्यमंत्री से आग्रह किया कि अगर वे साल 2024 में होने वाले लोकसभा का चुनाव कोटा से सांसद और लोकसभा स्पीकर ओम बिरला के खिलाफ लड़ने की घोषणा करेंगे, तो यह कदम पार्टी के हित में होगा.

अपने मुद्दों को लेकर मुख्यमंत्री को पत्र लिखने वाले पूर्व मंत्री और सांगोद से कांग्रेस विधायक भरत सिंह कुंदनपुर का एक और पत्र सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. भरत सिंह ने अबकी बार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को कोटा लोकसभा क्षेत्र से लोकसभा स्पीकर और कोटा सांसद ओम बिरला के खिलाफ चुनाव लड़ने का सुझाव दिया है. कुंदनपुर ने अपने पत्र में लिखा कि पिछले दिनों अप्रैल की पहली तारीख को कोटा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की संभाग स्तरीय सम्मेलन के लिए जब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पार्टी के प्रदेश प्रभारी सुखजिंद्र रंधावा कोटा आए थे. इस दौरान उन्होंने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के खिलाफ अपने विचार रखे थे. कुंदनपुर ने लिखा कि कोटा में ऐसा पहली बार हुआ है और इसका एक अच्छा संदेश गया.

इसके साथ ही भरत सिंह ने भारत जोड़ो यात्रा का वाकया भी मुख्यमंत्री को याद दिलाया. उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के समय सर्किट हाउस में कोटा के पार्टी कार्यकर्ताओं के सामने मुख्यमंत्री ने ओम बिरला के सामने चुनाव लड़ने की बात बात कही थी. कुन्दनपुर ने कहा कि सीएम की तरफ़ से की गई इस घोषणा का वे समर्थन करते हैं. भरत सिंह खुद तो अगला विधानसभा चुनाव लड़ने से इंकार कर चुके हैं, लेकिन मुख्यमंत्री को लोकसभा चुनाव लड़ने का उनका सुझाव सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बना हुआ है. लेकिन सवाल यह है कि क्या उनका यह सुझाव पार्टी की तरफ से स्वीकार किया जाएगा?

यह भी पढ़ेंः 

राजस्थान की 200 विधानसभाओं में चलाया जाएगा बीजेपी का 'नमो वॉलिंटियर' अभियान

उपनेता प्रतिपक्ष बनने के बाद पूनिया का बड़ा बयान- झाड़ू-पोंछा लगाने की जिम्मेदारी भी मिली तो करूंगा

Trending news