राजस्थान का साइकोपैथ किलर!प्रेमिका के पति के किए 6 टुकड़े...हाथ काटे, पैर काटे, धड़ को...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1792514

राजस्थान का साइकोपैथ किलर!प्रेमिका के पति के किए 6 टुकड़े...हाथ काटे, पैर काटे, धड़ को...

पाली न्यूज: पाली में अवैध संबंधों के चलते पड़ोसी ने किए प्रेमिका के पति के 6 टुकड़े कर दिए. सिर जंगल में तो हाथ पैर,धार्मिक स्थल पर बगीचे में गाड़ दिए.आरोपी और मृतक की पत्नी के बीच अवैध संबंधों के चलते हत्या की गई.

राजस्थान का साइकोपैथ किलर!प्रेमिका के पति के किए 6 टुकड़े...हाथ काटे, पैर काटे, धड़ को...

Pali: जिले से मारवाड़ जंक्शन थाने के सिरियारी थाना क्षेत्र के ठाकुर वास गांव में एक सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया.एक व्यक्ति ने अपने पड़ोसी को 6 दिन पहले शराब की पार्टी कर पहले तो उसे नशे में पूरा बदहवास किया फिर उसकी निर्मम हत्या कर दी.

शरीर के धड़ को जंगल में फेंका

आरोपी ने वारदात को छिपाने के लिए शरीर के 6 टुकड़े तक कर दिए और शरीर के धड़ जंगल में फेंक दिया. आरोपी हत्यारे ने म्रतक के सिर ,हाथ और पैर को गांव में घर के निकट धार्मिक स्थल परिसर में स्थित बगीचे में गड्ढा खोदकर गाड़ दिया. साथ ही उस पर पौधा लगा दिया. यही नहीं आरोपी रोज उस पौधे को पानी पिलाने भी जाया करता था. जिससे लोगों को कोई शक नहीं हो.

परिवार की ओर से जब गुमशुदगी दर्ज कराई गई और पुलिस ने संदेह के आधार पर उक्त युवक को हिरासत में लिया तो मामले का खुलासा हुआ. वारदात के पीछे व्यक्ति की पत्नी और आरोपी के बीच अवैध संबंधों की बात सामने आई.

पुलिस अधीक्षक गगन्दीप सिंगला ने बताया कि सिरियारी थाना क्षेत्र के ठाकुर वास गांव के निवासी जोगेंद्र पुत्र मिश्रीलाल उम्र 33 वर्ष जाति मेघवाल घर से निंबाहेड़ा काम पर जाने का कहकर 11 जुलाई को निकला था. जब वह निंबाहेड़ा नहीं पहुंचा तो परिजनों ने 13 जुलाई को थाने में गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.

शराब पार्टी में किया कांड

परिजनों के संदेह पर पुलिस ने गांव के मदनलाल मेघवाल को संदेह के आधार पर हिरासत में लेने के बाद उसने पूछताछ की. सख्ती से पूछताछ करने पर उसने जुर्म करना कबूल कर लिया. पूछताछ में आरोपी मदनलाल ने बताया कि पहले शराब पार्टी की और शराब पार्टी में ही उसने धारदार हथियार से जोगिंदर की हत्या कर दी.

आरोपी के गांव में घर करीब 100 मीटर की दूरी पर एक धार्मिक स्थल बना हुआ है. वहां एक बगीचा भी है. वहां मृतक के शरीर के टुकड़े गाड़ दिए और उस पर पौधा लगा दिया. आरोपी की निशानदेही पर पुलिस द्वारा मृतक के टुकड़े एकत्र किए गए हैं. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि नशे की हालत में आरोपी ने जोगिंदर पर अंधाधुंध वार किए. जिसे जोगिंदर की मौके पर ही मौत हो गई.

आरोपी मदनलाल शव वहीं छोड़कर गांव आ गया लेकिन रात को वापस लौट कर शव के 6 टुकड़े किए. आरोपी ने म्रतक जोगेंद्र के सिर हाथ और पैरों को अलग किया. प्लास्टिक के कट्टों में हाथ पैर को बांधकर गांव में ले आया. उसके बाद म्रतक के धड़ को जंगल में बहते पानी में फेंका और उस पर पत्थर रख दिया. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर मृतक के सारे शरीर के अंगों के टुकड़ों को बरामद कियाऔर कराकर परिजनों को सुपर्द किया.

आरोपी मृतक का रिश्ते में भाई

आरोपी, मृतक जोगिंद्र के रिश्ते का भाई ही निकला. चूंकि मृतक निंबाहेड़ा सीमेंट फैक्ट्री में काम करता था. पीछे से आरोपी मदन ने उसकी पत्नी को अपने प्रेम जाल में फांसलिया. लंबे समय तक इनके बीच अवैध संबंध चलते रहे. गांव में भी चर्चा का विषय बन गया था.आखिर मृतक जोगेंद्र अपनी पत्नी को निंबाहेड़ा साथ ले गया. बस यहीं से मदन के दिमाग में सनक चढ़ गई.

उसका अपनी प्रेमिका से मिलना जुलना बंद हो गया. यहां तक की फोन पर बात भी नहीं हो पा रही रही थी. हाल ही मृतक अपने गांव आया था. यहीं पर आरोपी मदन ने उसे ठिकाने लगाने का पूरा प्रोग्राम पहले से तैयार कर लिया. शाम के समय उसे शराब पिलाने के बहाने पहाड़ी की ओर ले गया.पूरी तरह से शराब के नशे में बेहाल होने पर मदन ने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर वहीं उसकी हत्या कर दी और घर आ गया.

आरोपी मृतक के परिजनों को दिलासा देता रहा की जल्द आ जाएगा लेकिन उन्हें क्या पता की जिगर के टुकड़े को मरने वाला घर में ही है. आखिर पुलिस ने मुखबिर सूचना पर मदन को उठाया और पूछताछ की तो सारा खेल का पर्दाफाश हो गया.पुलिस ने गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया.कोर्ट में पेश करने पर उसे जेल भेज दिया गया. मृतक घर में इकलौता चिराग था.बूढ़े मां बाप का रोरोकार बुरा हाल है.

यह भी पढ़ेंः मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के बयान पर गजेन्द्र सिंह शेखावत के बदले सुर, बोले- स्वागत है... भरतपुर के नेताओं को बिन पैंदे का लोटा बताया था

यह भी पढ़ेंः  Rajasthan- राजेंद्र गुढ़ा की बर्खास्तगी के बाद BJP के नेताओं का सरकार पर तंज, कहा-  ये निपटाओ अभियान कांग्रेस को निपटाएगा

Trending news