पाली पहुंची परिवर्तन यात्रा, भाजपा पदाधिकारी ने किया सभा को संबोधित, कांग्रेस सरकार पर जमकर किया कटाक्ष
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1868206

पाली पहुंची परिवर्तन यात्रा, भाजपा पदाधिकारी ने किया सभा को संबोधित, कांग्रेस सरकार पर जमकर किया कटाक्ष

Pali news: राजस्थान के रामदेवरा से शुरू हुई भाजपा की परिवर्तन यात्रा आज जिले में प्रवेश के बाद दूसरे दिन आज पाली जिला मुख्यालय में प्रवेश किया. कार्यकर्ताओं ने भाजपा परिवर्तन यात्रा रैली का स्वागत किया तत्पश्चात विशाल जल सभा को वरिष्ठ कांग्रेस पदाधिकारी ने संबोधित किया. 

 पाली पहुंची परिवर्तन यात्रा, भाजपा पदाधिकारी ने किया सभा को संबोधित, कांग्रेस सरकार पर जमकर किया कटाक्ष

Pali news: राजस्थान के रामदेवरा से शुरू हुई भाजपा की परिवर्तन यात्रा आज जिले में प्रवेश के बाद दूसरे दिन आज पाली जिला मुख्यालय में प्रवेश किया. कार्यकर्ताओं ने भाजपा परिवर्तन यात्रा रैली का स्वागत किया तत्पश्चात विशाल जल सभा को वरिष्ठ कांग्रेस पदाधिकारी ने संबोधित किया. रैली में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस एवं केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पाली सांसद पीपी चौधरी पाली विधायक ज्ञानचंद पारीक जिला अध्यक्ष मंसाराम परमार सहित भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी ने विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए जमकर कांग्रेस सरकार पर कटाक्ष किया. 

यह भी पढ़े- चमचमाती ड्रेस में मौनी रॉय ने शेयर की ग्लैमरस फोटोज, कातिलाना अदाओं पर फैंस फिदा

अपने संबोधन में भाजपा पदाधिकारी ने कांग्रेस सरकार के पर महंगाई बेरोजगारी पेपर लीक मामले महिलाओं पर अत्याचार मामले में जमकर कटाक्ष किए एवं इस सरकार को जन विरोधी की सरकार बताया,सम्बोधन में जल शक्ति मंत्री ने कहा की आने वाले चुनाव में भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी और जनता कॉंग्रेस सरकार को विधानसभा चुनाव में जवाब में नकार देगी. 

यह भी पढ़े- Rajasthan Politics: सनातन धर्म मामले में गजेंद्र सिंह का भाषण हुआ वायरल, ओवैसी ने मंत्री पर उठाए सवाल

तो वहीं केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने फिर विपक्षी द्वारा सनातन को मिटाने को लेकर हमला किया। हमला करते हुए कहा कि बोले दो हजार साल तक भारत पीआर आक्रमण हुए सनातन को खत्म करने के लिए लेकिन आज तक भी। हो सका और गहलोत सरकार को नकारा जा बताया। भाजपा की इस परिवर्तन यात्रा में जिले के समस्त पदाधिकारी जिला अध्यक्ष सभी मंडलों के अध्यक्ष सभी भाजपा की पार्षद एवं विधायक मौजूद रहे.

यह भी पढ़े- Rajasthan Election: राजस्थान की वो सीट जिसे 25 सालों से जीतने को बेताब कांग्रेस, जाट बिगाड़ देतें है 'गेम

Trending news