Pali news: मारवाड़ जंक्शन मुख्यालय पर आयोजित हुआ कार्यक्रम, PM मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से किया शिलान्यास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1812702

Pali news: मारवाड़ जंक्शन मुख्यालय पर आयोजित हुआ कार्यक्रम, PM मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से किया शिलान्यास

Pali news today: रेलवे स्टेशनों के विकास अति आधुनिक बनाने के लिए के लिए इस योजना अंतर्गत आज वर्चुअल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की मदद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने करोड़ों रुपए की सौगात प्रदान की. मारवाड़ जंक्शन रेलवे स्टेशन पर आज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अमृत भारत रेलवे स्टेशन योजना के तहत आज शिलान्यास किया. 

Pali news: मारवाड़ जंक्शन मुख्यालय पर आयोजित हुआ कार्यक्रम, PM मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से किया शिलान्यास

Pali news: जिले के मारवाड़ जंक्शन रेलवे स्टेशन पर आज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अमृत भारत रेलवे स्टेशन योजना के तहत आज शिलान्यास किया. पाली के सोजत रोड, मारवाड़ जंक्शन एवं फालना रेलवे स्टेशनों के विकास अति आधुनिक बनाने के लिए के लिए इस योजना अंतर्गत आज वर्चुअल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की मदद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने करोड़ों रुपए की सौगात प्रदान की. मारवाड़ जंक्शन मुख्यालय रेलवे स्टेशन पर शिलान्यास कार्यक्रम का आज लाइव प्रसारण सैकड़ों नगर वासियों ने देखा एवं सम्मिलित हुए. 

 

अजमेर मंडल के रेलवे डीआरएम राजीव धनखड़ के निर्देश अनुपस्थिति में लाइव शिलान्यास कार्यक्रम का आयोजन हुआ. जिसमें पाली के सांसद पीपी चौधरी ओबीसी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष हेमंत चौधरी जिला प्रमुख रश्मि सिंह मारवाड़ जंक्शन प्रधान मंगलाराम देवासी सहित सैकड़ों भाजपा के पदाधिकारी एवं आसपास के अनेक क्षेत्रों से जनप्रतिनिधि मौजूद रहे. इस विशेष शिलान्यास कार्यक्रम का लाइव प्रसारण में आसपास के अनेक क्षेत्रों के स्कूली छात्र छात्राओं को एवं नगर वासियों को रेलवे प्रशासन द्वारा आमंत्रित किया गया. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मारवाड़ जंक्शन रेलवे स्टेशन के विकास के लिए 17 करोड़ सोजत रोड रेलवे स्टेशन के लिए 19 करोड फालना रेलवे स्टेशन के लिए ₹19 करोड़ की सौगात दी. इस राशि से इन रेलवे स्टेशनों को अति आधुनिक मनाया जाएगा एवं रेलवे स्टेशन पर समस्त सुविधाओं को प्रदान किया जाएगा. अति आधुनिक एवं मॉडल रेलवे स्टेशन बनाने के लिए प्रधानमंत्री द्वारा आज अमृत भारत रेलवे स्टेशन योजना के अंतर्गत किया गया.

यह भी पढ़े- गहलोत सरकार IAS अधिकारियों के लिए बना रही ऐसे आलीशान फ्लैट्स,देखें तस्वीरें

Trending news