Pali news: गर्भवती महिला की हत्या का 24 घंटे में पर्दाफाश, अपराधी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1763230

Pali news: गर्भवती महिला की हत्या का 24 घंटे में पर्दाफाश, अपराधी गिरफ्तार

Pali news: कल शाम को मानपुरा भाकरी के निकट गर्भवती महिला की का लहुलुहान शव सुनसान कमरे में पड़ा मिला. पुलिस ने आरोपी हत्यारे को 24 घण्टे में ही गिरफ्तार कर खुलासा कर दिया.

 

Pali news: गर्भवती महिला की हत्या का 24 घंटे में पर्दाफाश, अपराधी गिरफ्तार

Pali news: कल शाम को मानपुरा भाकरी के निकट गर्भवती महिला की का लहुलुहान शव सुनसान कमरे में पड़ा मिला. पास ही वारदात में काम लिया चाकू भी पड़ा था. सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. मृतका का कि पहचान आशा रेबारी के रूप में हुई जो हाल ही पीहर आई हुई थी. पुलिस ने आरोपी हत्यारे को 24 घण्टे में ही गिरफ्तार कर खुलासा कर दिया. आशा रेबारी की चार साल पहले महेश धोबी के साथ संबद्ध रहे थे.

महेश पत्थर फिटिंग का काम करता था तो उसी मकान में आशा रेबारी साफ सफाई का काम करती थी वही से इसकी जान पहचान हुई और रिसता दोस्ती बदल गया. इधर आशा की शादी तोगावास गांव में हो गई और उसने महेश से बातचीत बंद कर दी. महेश द्वारा बार बार कोल कर आशा को परेशान किया जा रहा था. आशा ने फोन बंद कर दिया लेकिन आरोपी अलग अलग नंबरों से कोल करता था. इस दौरान आधा गर्भवती हो गई और हाल ही ससुराल से अपने पीहर मां बाप के पास आई थी. महेश ने फिर इसे मिलने के लिए फोन किया बार बार माना करने के बाद भी दबाव बनाया रहा.

आखिर प्यार का वास्ता देकर एक बार मिलने के लिए बोला. इस पर आशा ने फोन कर उसे मिलने के लिए सदर पुलिया के पास बुलाया. पास ही बंद कमरे में गए . आशा ने महेश को बोला की उसकी शादी हो गई और गर्भवती है इस बात को सुनकर महेश गुस्सा हो गया और पास पड़े चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए . यही नहीं चाकू से गर्दन को भी रेत दिया और फरार हो गया. जाते जाते आशा का मोबाइल भी साथले गया. 

यह भी पढ़ें- भोजपुरी हसीना मोनालिसा ने काली साड़ी में हिलाई गजब कमरिया, देखते ही फैंस बने बावरिया

इधर आशा के माता पिता ने जब अपनी बेटी को नही देखा तो तलाश में पास बने कमरे गए तो आशा का लहुलुहान शव पड़ा था. पुलिस को सूचना दी . मौके पर कोतवाली पुलिस पहुंची और आरोपी की तलाश में टीम गठित की. उधर हत्या को लेकर देवासी समाज में आक्रोश. फेल गया. आज सुबह से ही समाज के लोग मोरचरी के बाहर जुटना शुरू हो गए. लेकिन पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और पूरी वारदात से पर्दा उठा लिया. पूछताछ में आरोपी महेश ने मृतका द्वारा उससे सम्बंध नही रखने पर चाकू से हत्या करना स्वीकार कबूल किया. पुलिस द्वारा गर्भवती महिला की निर्मम हत्या करने वाले आरोपी महेश धोबी निवासी जोधपुर को गिरफ्तार किया.

Trending news