Pali news: पाली पुलिस से हुई तस्करों की मुठभेड़, दूसरे दिन भी शव को नहीं गया उठाया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1921348

Pali news: पाली पुलिस से हुई तस्करों की मुठभेड़, दूसरे दिन भी शव को नहीं गया उठाया

Pali latest news:  पाली जिले के खिवडा थाना क्षेत्र में दिवेर की घाटी हुए पुलिस और तस्कर की मुठभेड़ में तस्कर की मौत के दूसरे दिन भी उसके शव को नहीं उठाया गया. तस्कर सुभाष बावल के परिजन कल शाम को पाली पहुंचे और बांगड़ अस्पताल की मोरचरी के बाहर ही बैठ गए. 

Pali news: पाली पुलिस से हुई तस्करों की मुठभेड़, दूसरे दिन भी शव को नहीं  गया उठाया

Pali news: राजस्थान के पाली जिले के खिवडा थाना क्षेत्र में दिवेर की घाटी हुए पुलिस और तस्कर की मुठभेड़ में तस्कर की मौत के दूसरे दिन भी उसके शव को नहीं उठाया गया. तस्कर सुभाष बावल के परिजन कल शाम को पाली पहुंचे और बांगड़ अस्पताल की मोरचरी के बाहर ही बैठ गए. आज जोधपुर जिले से परिजनों के अलावा विश्नोई समाज के सेकडो की संख्या में लोग पाली बांगड़ अस्पताल पहुंचे और विरोध प्रदर्शन किया. हालात की गंभीरता को देखते हुए पुलिस का भारी जाफता तैनात लिया तो बीएसएफ के जवानोको भी बुलाया गया. 

दिनभर समाज के लोगो के बीच चर्चा चलती रही. समाज के लोग इस मुठभेड़ को फर्जी बता रहे. उनकी मांग है की राजसमंद पुलिस की डीएसटी टीम ने फर्जी एनकाउंटर किया है .उनके खिलाफ 302 में मुकदमा दर्ज किया जाए. और मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम किया जाए. सरकारी सहायता एक करोड़ रूपये और मृतक तस्कर सुभाष के परिवार से एक व्यक्ति को सरकारी नोकरी के साथ न्यायिक जांच को जाए. दिनभर प्रदर्शन के बाद समाज के लोग एसपी ऑफिस पहुंचे और एसपी को अपनी मांगों के साथ ज्ञापन दिया. 

यह भी पढ़े- राजस्थान चुनाव से पहले PM मोदी का सरकारी कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, DA में 4 फीसदी की बढ़ोतरी

ज्ञापन में बताया की जब तक डीएसटी राजसमंद की टीम के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज नही हो जाता शव को नही उठाएंगे. और वापस अस्पताल परिसर में आगए. एक और आचार संहिता लगी हुए है सेकडो की संख्या में लोग इकट्ठा है विरोध प्रदर्शन भी जारी है. प्रशासन इस भीड़ से केसे निपटेगी और कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए क्या करवाही करेगी भी या मूक बनी रहेगी. फिलहाल मृतक तस्कर सुभाष बावल का शव परिजनों ने नहीं उठाया है. 

यह पढ़े- स्कूली छात्राओं के आत्महत्या मामले में पीड़ित परिवार से मिले CP जोशी, बिगड़ती कानून व्यवस्था के लिए कांग्रेस सरकार को बताया जिम्मेदारभी 

Trending news