Pali News: चचेरे भाई के साथ शादी वाले दिन भाग गई दुल्हन, 7 दिन बाद भी दूल्हे ने नहीं उतारा सेहरा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1688383

Pali News: चचेरे भाई के साथ शादी वाले दिन भाग गई दुल्हन, 7 दिन बाद भी दूल्हे ने नहीं उतारा सेहरा

Pali News: राजस्थान के पाली जिले में एक अजीब मामला सामने आया है, जहां दुल्हन शादी छोड़कर अपने चाचा के लड़के साथ भाग गई. वही, दूल्हा सात दिन से दुल्हन के इंतजार में दुल्हन के घर में बैठा है. उसने सात दिन से सेहरा भी नहीं उतारा है. 

Pali News: चचेरे भाई के साथ शादी वाले दिन भाग गई दुल्हन, 7 दिन बाद भी दूल्हे ने नहीं उतारा सेहरा

Pali News: राजस्थान के पाली जिले के बाली उपखंड में सात दिन पहले एक दूल्हा बारातियों के साथ तय समय पर सुबह 6 बजे बाली के सैन्ना गांव पहुंचा. बारातियों के स्वागत के साथ ही सभी रस्में पूरी हुई. सुबह सात बजे फेरे होने वाले थे, लेकिन फेरे के आधे घंटे दुल्हन पेट दर्द और उल्टी बहाना बनाकर चचेरे भाई के साथ भाग गई. जब परिजनों को घटना का पता चला तो घर में बवाल मच गया. परिजन अपने स्तर पर दुल्हन को तलासने में जुटे, लेकिन कोई पता नहीं चला. 

दुल्हन के भाग जाने की खबर से गांव में भी हड़कंप मच गया, लेकिन वर पक्ष के लोग दुल्हन को ले जाने की जिद पर अड़े रहे. पांच दिन तक तो बाराती भी बैठे रहे दूल्हे के साथ फिर वो भी धीरे-धीरे निकल गs, लेकिन आज भी दूल्हा परिजनों के साथ दुल्हन को साथ ले जाने की जिद पर अड़ा हुआ है और सात दिन से ससुराल में बैठा है. दुल्हन के इंतजार में दूल्हे ने सात दिन से सेहरा भी नहीं उतारा है. यह मामला पाली जिले के बाली थाना क्षेत्र के सैणा गांव का है. 

यह भी पढ़ेंः Bhilwara News: घोड़ी पर बिंदौली निकलाने पर दबंगों ने दी धमकी, बोले- जान से मार देंगे

अचानक पेट दर्द का बनाया बहाना
जानकारी के अनुसार, 3 मई को सकाराम के घर में बेटी मनीषा की शादी थी. सिरोही जिले के कैलाश नगर के पास मणादर गांव के रहने वाले श्रवण कुमार पुत्र दिनेश परमार के साथ रिश्ता तय हुआ था. दूल्हा बारातियों के साथ 3 मई को सुबह 6 बजे सैन्ना गांव पहुंचा, जहां बारातियों की आवभगत की गई. सबकुछ सही चल रहा था. वहीं, करीब 6.30 बजे दुल्हन ने उल्टी और पेट दर्द का बहाना बनाया. पंडित ने फेरों की रस्म के लिए दुल्हन को मंडप में बुलाने के लिए कहा. इस पर तबीयत खराब होने की बात पर थोड़ी देर रूकने के लिए कहा. 

इसी दौरान उल्टी होने की बात कहकर दुल्हल मनीषा पुत्री सकाराम मकान के पीछे टंकी के पास जा पहुंची, जहां पहले मौजूद रिश्ते में चचेरे भाई के साथ फरार हो गई. काफी देर तक मनीषा वापस नहीं लौटी तो मौसी ने जाकर देखा. आसपास नहीं दिखने पर परिजनों के होश उड़ गए.दुल्हन के पिता सकाराम ने बताया कि मनीषा फेरो से पहले अंदर तैयार होने गई थी. इस दौरान पेट दर्द का बहाना बनाया और शौचालय के बहाने घर के पीछे गई थी, जहां भगाने वाला लड़का पहले से तैयार था.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान पधारेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, जनता को देंगें 5500 करोड़ रुपये से भी अधिक के तोहफे

वर पक्ष से हाथ जोड़कर कर रहे मिन्नते
दुल्हन पक्ष वाले वर पक्ष के सामने हाथ जोड़कर मिन्नते कर रहे हैं, लेकिन दूल्हा और उसके परिजन का कहना है कि दुल्हन को साथ लेकर जाएंगे. किस मुंह से वापस गांव जाएंगे. ऐसे में परिजन दूल्हे के साथ सात दिन से उसके ससुराल में ही रुके हुए हैं. दुल्हन के परिजन भी उनकी खातिरदारी में लगे हुए है. दूसरी तरफ बेटी के भाग जाने का दुख सता रहा है. पिता सकाराम सात दिन से बेटी की तलाश में सोए नहीं है. कभी पुलिस के पास तो कभी अन्य जगहों पर अपनी बेटी की तलाश कर रहे हैं.

बिंदौली में खूब डांस किया
1 मई को लड़की पक्ष वाले लग्न लेकर गए और 2 मई की रात को बिंदौली में दुल्हन ने खूब डांस किया था. किसी अहसास ही नहीं था कि आगे क्या होने वाला है. बारातियों के साथ  शादी में 300 लोगों की तैयारी की गई थी. 

मां की दोनों किडनी खराब
मनीषा 10वीं तक पढ़ी हुई है. वहीं, मां मंजू देवी की तीन साल से दोनों किडनी खराब है, जो बेड रेस्ट पर ही है. उनका रो-रोकर बुरा हाल है. दूल्हा श्रवण कुमार आंध्र प्रदेश में मिठाई की दुकान पर काम करता है, जो शादी तय होने के बाद गांव आया था. 

यह भी पढ़ेंः Weather Update: IMD का अलर्ट जारी, आगामी 48 घंटों में इन राज्यों में तूफान के साथ तेज बारिश

Trending news