पाली: केसाराम चौधरी ने किया नामांकन दाखिल, समर्थकों के साथ निकाली रैली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1944797

पाली: केसाराम चौधरी ने किया नामांकन दाखिल, समर्थकों के साथ निकाली रैली

राजस्थान न्यूज: पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं पाली सांसद पीपी चौधरी, जिला भाजपा अध्यक्ष मंसाराम परमार एवं सैकड़ों भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं के साथ उपस्थिति में केसाराम चौधरी ने नामांकन दाखिल किया.

पाली: केसाराम चौधरी ने किया नामांकन दाखिल, समर्थकों के साथ निकाली रैली

पाली न्यूज, राजस्थान: पाली जिले की मारवाड़ जंक्शन विधानसभा सीट के लिए भाजपा के प्रत्याशी केसाराम चौधरी ने आज नामांकन दाखिल किया.

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं पाली सांसद पीपी चौधरी, जिला भाजपा अध्यक्ष मंसाराम परमार एवं सैकड़ों भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं के साथ उपस्थिति में केसाराम चौधरी ने नामांकन दाखिल किया. आउवा रोड से लगाकर मारवाड़ जंक्शन उपखंड मुख्यालय मुख्य बाजार से आज रैली निकाली गई.

सैकड़ों की तादाद में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद

सैकड़ों की तादाद में आसपास के अनेक ग्रामों से आए हजारों भाजपा कार्यकर्ताओं एवं ग्रामीणों ने इस रैली में हिस्सा लिया. रैली से पूर्व आउवा रोड पर उमेद वाटिका परिसर पर विशाल चुनावी सभा का आयोजन हुआ.

जिसमें पाली सांसद पीपी चौधरी, मारवाड़ जंक्शन विधानसभा भाजपा प्रत्याशी केसाराम चौधरी, भाजपा जिला अध्यक्ष मंसाराम परमार सहित भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी ने सभा को संबोधित किया.

सभा में पाली सांसद पीपी चौधरी ने जमकर कांग्रेस सरकार पर कटाक्ष किया. इस दौरान आने वाले चुनाव में भाजपा प्रत्याशी केसाराम चौधरी को समर्थन एवं मत की अपील आमजन से की गई.

गौरतलब है कि मारवाड़ जंक्शन क्षेत्र से एक बार फिर भाजपा आला कमान ने चौधरी बाहुल्य क्षेत्र  से केसाराम चौधरी को उम्मीदवार बनाया. आज हजारों की तादाद में जन सैलाब चौधरी के नामांकन में पहुंचा. इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी सभी भाजपा के मंडलों के मंडल अध्यक्ष एवं हजारों कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें

Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें.

Happy Karwa chauth 2023 Wishes & quotes: करवा चौथ पर इन संदेशों से अपने जीवसाथी को दें बधाई, सातों जन्म के लिए रिश्तों में घोल ले मिठास​

Mamta bhupesh filed nomination : नामांकन करने पहुंची ममता भूपेश पर JCB से बरसाए गए फूल, नॉमिनेशन के बाद बीजेपी के विक्रम बंशीवाल पर दिया बड़ा बयान

Trending news