बाइक पर जा रहे भाई-बहन के लिए मौत बनकर आया बिजली का खंभा,मौके पर हुई दोनों की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1241356

बाइक पर जा रहे भाई-बहन के लिए मौत बनकर आया बिजली का खंभा,मौके पर हुई दोनों की मौत

पाली में दर्दनाक हादसे में दो बच्चों की मौत हो गई.विद्युत खंभे के पोल पानी में होने की वजह से इसमें करंट आ गया. दो बच्चे सुमन पुत्री नेमाराम 14 वर्ष नरेश गणपत लाल 17 वर्ष मानपुरा भाखरी निवासी विद्युत पोल से चिपक गए.

पाली में करंट लगने से भाई-बहन की मौत.

Pali: पाली के सदर थाना क्षेत्र के निकट गांव में शनिवार को एक दर्दनाक हादसे में दो बच्चों की मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलते ही गांव के लोग मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. इस दर्दनाक हादसे के बाद पूरे इलाके में शोक की लहर फैल गई. 

जानकारी के अनुसार आज सुबह तीन बच्चे जो आपस में भाई-बहन थे वह तीनों सामाजिक समारोह से लौटकर घर जा रहे थे. शहर में सुबह से ही लगातार बारिश हो रही थी. बारिश से मिट्टी गीले होने से बाइक स्लिप हो गई जिसके बाद एक बच्ची साइड में गिरने से बच गई और दो बच्चे सुमन पुत्री नेमाराम 14 वर्ष नरेश गणपत लाल 17 वर्ष मानपुरा भाखरी निवासी विद्युत पोल से चिपक गए. बाद में दूसरी बच्ची ने घर जाकर परिजनों को सूचित किया.आनन फानन में परिजन दोनों बच्चों को लेकर बांगड़ अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

विद्युत खंभे पानी में होने की वजह से आया करंट
इलाके में हो रही लगातार बारिश के कारण पूरे इलाके में पानी जमा हो गया है. विद्युत खंभे के पोल पानी में होने की वजह से इसमें करंट आ गया था. बताया जा रहा है कि ये बच्चे पाली के सदर थाना हाईवे के निकट कच्चे रास्ते से बाइक पर अपने घर मानपुरा भाकरी जा रहे थे.

बाइक स्लीप होकर बिजली के खंभे में जा टकराई
सदर थाने के SHO रविन्द्र सिंह खिंची ने बताया कि हादसे में मानपुरा भाकरी के रहने वाले नरेश (17) पुत्र गणपतलाल कीर और सुमन (14) पुत्री नेमाराम कीर की मौत हो गई. मानपुरा भाकरी क्षेत्र एक सामाजिक समारोह भाग लेकर दोनों बाइक से घर वापस लौट रहे थे.

रास्ते में सड़क पर भरे बरसाती पानी में उनकी बाइक स्लीप हो गई. बिजली के पोल से टकराकर गिर गए और करंट लगने पर मौत हो गई. दोनों रिश्तें में बुआ-मामा के बच्चे थे. नरेश 12वीं और सुमन 10वीं में पढ़ रही थी.

ये भी पढ़ें- बीदासर में मोदी सरकार के 8 साल कार्यकाल पर भाजयुमो ने निकाली बाइक रैली

हादसे में 10 साल की बच्ची बची
परिजनों ने बताया कि सामाजिक कार्यक्रम में भाग लेकर नरेश, सुमन और नरेश की सगी बहन 10 साल की मौसमी बाइक से आ रहे थे. बाइक स्लीप होने पर मौसमी दूर जाकर एक किनारे में जाकर गिरी. ऐसे में वह बाल-बाल बच गई. दोनों भाई-बहन को करंट की जद में आने से जो बच्ची गिरी थी देख  जोर-जोर से चिल्लाने लगी. जब तक आसपास के  ग्रामीण पहुंचते दोनों की मौत हो चुकी थी.

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल
इस दर्दनाक हादसे में दोनों की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया. परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है.परिजनों को समाज के लोगों द्वारा संभाला जा रहा है.इस हादसे के बाद पूरा इलाका गमगीन है.

अपने जिले की खबर के लिए यहां क्लिक करें
 

 

Trending news