पाली में RPSC पेपर लीक के मास्टरमाइंड सुरेश ढाका के घर पहुंची ED, पूरा घर छान मारा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1725597

पाली में RPSC पेपर लीक के मास्टरमाइंड सुरेश ढाका के घर पहुंची ED, पूरा घर छान मारा

RPSC Paper Leak ED Raid : RPSC पेपर लीक सरगना सुरेश ढाका के पाली आवास सहित 5 से 7 ठिकानों पर छापा मारा है, घर में ED के अधिकारी तलाशी व पूछताछ कर रहे हैं.

पाली में RPSC पेपर लीक के मास्टरमाइंड सुरेश ढाका के घर पहुंची ED, पूरा घर छान मारा

RPSC Paper Leak ED Raid : राजस्थान में पेपर लीक का मुद्दा एक बार फिर गर्मा गया है. जहां सियासी दल इस पर एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं तो वहीं अब इस मामले में एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट यानि ED की एंट्री हो गई है. ईडी ने जयपुर, बाड़मेर, डूंगरपुर समेत कई जिलों में छापे मारे हैं. मास्टरमाइंड कहे जाने वाले सुरेश ढाका के पाली आवास पर भी ईडी ने छापा मारा है.

ED ने पेपर लीक मामले के मुख्य सरगना सुरेश ढाका के पाली आवास सहित 5 से 7 ठिकानों पर छापा मारा है, जिले में ED की टीमों का पेपर लीक मामले के आरोपियों के घर में छापों का दौर जारी है. जिले के सांचोंर क्षेत्र में अचलपुर, हेमागुड़ा, पुर, डीगांव सहित कई जगहों पर छापे मारे गए हैं. छापेमारी के दौरान CRPF पुलिस की टीम मौजूद है. घर में ED के अधिकारी तलाशी व पूछताछ कर रहे हैं.

पेपर लीक मामले को लेकर राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप लगाते हुए ईडी से मामला दर्ज करने की मांग की थी जिसके बाद ईडी ने पेपर लीक मामले में मामला दर्ज कर जयपुर में स्पेशल कोर्ट से अनुमति लेकर उदयपुर सेंट्रल जेल में बंद मुख्य आरोपी सहित आरपीएससी सदस्य बाबूलाल कटारा व अन्य आरोपियों से जेल में पूछताछ की थी. उसके बाद रीट पेपर लीक मामले में 2 महीने से अधिक समय तक जेल में रह चुके आरोपी ठेकेदार भजनलाल विश्नोई के घर की टीम ने छापा मारकर आज कार्यवाही शुरू की है.

ये भी पढ़ें..

मोची पिता और मां के पसीने से नागौर का प्रदीप बना RBSE टॉपर

Viral Photo : प्रेमी संग भागी बेटी ने मां-बाप को पहचानने से किया इंकार, परिजनों ने मृत्युभोज बुलाया

Trending news