नागौर में आकाशीय बिजली गिरने से युवक की मौत, 6 बकरियों और एक भेड़ की जान गई
Advertisement

नागौर में आकाशीय बिजली गिरने से युवक की मौत, 6 बकरियों और एक भेड़ की जान गई

Nagaur news:  नागौर के डीडवाना उपखंड क्षेत्र के कणवाई गांव में आज बरसात के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से हादसा हो गया, हादसे में खेत में काम कर रहे एक व्यक्ति की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि खेत में चर रहीं 6 बकरिया और एक भेड़ की भी बिजली गिरने से मौत हो गई है. 

 

नागौर में आकाशीय बिजली गिरने से युवक की मौत, 6 बकरियों और एक भेड़ की जान गई

Nagaur, deedwana: डीडवाना उपखंड क्षेत्र के कणवाई गांव में आज बरसात के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से हादसा हो गया. हादसे में खेत में काम कर रहे एक व्यक्ति की मौत हो गई है. वहीं खेत में चर रही 6 बकरिया और एक भेड़ की भी बिजली गिरने से मौत हो गई है. 

बिजली कड़कने पर पेड़ के नीचे ली शरण

जानकारी के अनुसार आज शाम जब बरसात का दौर शुरू हुआ और आसमान में बिजलियां कड़क रही थी. इसी दौरान कणवाई गांव में अपने खेत में खेती का काम कर रहे डूंगरसिंह उर्फ राजूसिंह बरसात से बचने के लिए एक पेड़ के नीचे खड़ा हुआ, तभी खेत में चर रही उसकी बकरिया और भेड़ भी पेड़ के नीचे आ गईं.

बिजली गिरने से बकरियों की भी गई जान

इसी दौरान आकाशीय बिजली उसी पेड़ पर गिर गई जो पेड़ को चीरते हुए पेड़ के नीचे खड़े डूंगरसिंह उर्फ राजूसिंह को अपनी चपेट में ले लिया, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पास खड़ी 6 बकरिया और एक भेड़ भी आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलते ही परिजनों ने डूंगरसिंह को लाडनूं के अस्पताल में लेकर गए जहा चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया. मृतक का पोस्टमार्टम कल सुबह होगा, दूसरी तरफ पशुपालन विभाग और पटवारी की देखरेख में मृत भेड़ बकरियों का पोस्टमार्टम करवाया गया है.

ये भी पढ़ें...

इस थाने में बाबा काल भैरव हैं थानेदार, बगल की कुर्सी पर बैठते हैं अधिकारी

Trending news