Nagaur : रातभर हनुमान बेनीवाल ने बजरी माफियाओं के खिलाफ बोला हल्ला, सुबह 5 बजे किया बड़ा ऐलान
Advertisement

Nagaur : रातभर हनुमान बेनीवाल ने बजरी माफियाओं के खिलाफ बोला हल्ला, सुबह 5 बजे किया बड़ा ऐलान

राजस्थान में आगामी दिनों में विधानसभा चुनाव का बिगुल बजना है. उससे पहले कांग्रेस से लेकर भाजपा और राजस्थान में तीसरी शक्ति का दावा करने वाले नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल पूरी तरह से मैदान में उतर चुके हैं.

Nagaur : रातभर हनुमान बेनीवाल ने बजरी माफियाओं के खिलाफ बोला हल्ला, सुबह 5 बजे किया बड़ा ऐलान

Hanuman Beniwal Nagaur : राजस्थान में आगामी दिनों में विधानसभा चुनाव का बिगुल बजना है. उससे पहले कांग्रेस से लेकर भाजपा और राजस्थान में तीसरी शक्ति का दावा करने वाले नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल पूरी तरह से मैदान में उतर चुके हैं. हनुमान बेनीवाल ने नागौर के रियां उपखंड में बजरी माफियाओं के खिलाफ हल्ला बोला. बेनीवाल का हल्ला आज सुबह तक जारी रहा. पुलिस से पुलिस और प्रशासन के साथ वार्ता में ज्यादातर मांगों पर सहमति बन गई जिसके बाद बेनीवाल ने हल्ला बोल स्थगित करने का एलान किया.

बजरी माफियाओं को बताया कैंसर

पुलिस और प्रशासन के साथ हुई बातचीत में बजरी माफियाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के साथ कुछ अन्य मांगों पर सहमति बनी है. हनुमान बेनीवाल ने बजरी माफियाओं के खिलाफ जमकर हल्ला बोला और प्रदेश की  अशोक गहलोत सरकार पर आरोप लगाया. बेनीवाल ने कहा कि प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है. साथ ही प्रदेश में कानून व्यवस्था के नाम की कोई चीज नहीं रही, तो प्रदेश में खनन के झूठे मामले बनाए जा रहे हैं. बजरी की कीमतें इतनी बढ़ गई है कि आम व्यक्ति आज अपना मकान नहीं बना सकता. बेनीवाल ने बजरी माफियाओं की तुलना कैंसर से की और कहा कि यह कैंसर बेहद तेजी से फैल रहा है.

हनुमान बेनीवाल ने उठाई यह मांगे

बजरी माफियाओं को चिन्हित कर की जाए सख्त कार्रवाई 
सरकार बजरी के ठेके निरस्त करें 
आम जनता को सस्ती दरों पर बजरी उपलब्ध हो 
ट्रैक्टर को कमर्शियल करके टैक्स फ्री किया जाए 
रियांबड़ी में पुलिस थाना और सिविल न्यायालय की स्थापना

 

हनुमान बेनीवाल नागौर के रियां में आरएलपी के तीनों विधायकों की मौजूदगी में यह बड़ा प्रदर्शन किया. बेनीवाल ने बताया कि जनमानस के निर्णय के मुताबिक विशाल जनसभा संपन्न होने के बाद कार्रवाई की मांग को लेकर हम सभा स्थल पर डटे रहे. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सरकार ने गंभीरता से नहीं लिया तो जल्द ही अजमेर रेंज आईजी और संभागीय संभागीय आयुक्त के आवास का घेराव किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-

Rajasthan Weather News: राजस्थान में दिखा चक्रवाती तूफान बिपरजॉय का असर, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

राजस्थान में यहां लिव इन रिलेशन मान्य, बच्चा होने के बाद भी शादी जरूरी नहीं

Trending news