RU छात्रसंघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी पहुंचे डीडवाना, सेल्फी लेने के लिए आतुर नजर आए लोग
Advertisement

RU छात्रसंघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी पहुंचे डीडवाना, सेल्फी लेने के लिए आतुर नजर आए लोग

राजस्थान विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में विजयी होकर निर्मल चौधरी अध्यक्ष निर्वाचित होकर पहली बार नागौर जिले के दौरे पर पंहुचे. निर्मल चौधरी का डीडवाना में जगह-जगह भव्य स्वागत हो रहा है.

निर्मल चौधरी पहुंचे डीडवाना

Deedwana: राजस्थान विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में विजयी होकर निर्मल चौधरी अध्यक्ष निर्वाचित होकर पहली बार नागौर जिले के दौरे पर पंहुचे. निर्मल चौधरी का डीडवाना में जगह-जगह भव्य स्वागत हो रहा है. बीती रात लाडनूं प्रवास के दौरान विधायक मुकेश भाकर के आवास पर निर्मल का स्वागत किया गया. वहीं आज डीडवाना पंहुचने पर मेगा हाइवे बाईपास पर स्थानीय युवाओं ने स्वागत किया और इस दौरान कार की छत से चौधरी ने सबका अभिवादन किया. 

वहीं शहर में प्रवेश के दौरान भी जगह-जगह निर्मल चौधरी का स्वागत किया गया है. वहीं कलवानी ग्राम पंचायत के पूर्व सरपंच हेमाराम मण्डा के आवास पर भी ग्रामीणों द्वारा स्वागत किया गया. दूसरी तरफ डीडवाना के डाक बंगलो में भी स्थानीय लोगों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ एनएसयूआई कार्यकर्ताओं और डीडवाना बांगड़ कॉलेज के अध्यक्ष मुकेश खींचड़ द्वारा स्वागत किया गया है. 

गौरतलब है कि निर्मल चौधरी नागौर जिले के निवासी है. राजस्थान विश्वविद्यालय के अध्यक्ष बनने को लेकर जिले में खासा उत्साह देखा जा रहा है. लोग निर्मल के साथ सेल्फी लेने और फोटो खिंचवाने को लेकर आतुर नजर आ रहे है. निर्मल के साथ गाड़ियों का बड़ा काफिला भी साथ चल रहा है. निर्मल चौधरी ने इस दौरान नागौर के युवाओं सहित आमजन का चुनाव में साथ देने और हौंसला अफजाई के लिए धन्यवाद जताया है.

यह भी पढ़ें - Watch Viral Video : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे, सीएम ने दिया ऐसा रिएक्शन

बता दें कि निर्मल चौधरी राजस्थान यूनिवर्सिटी के नागौर जिले से तीसरे अध्यक्ष है. इससे पहले वर्तमान उपमुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी और नागौर संसद हनुमान बेनीवाल भी यूनिवर्सिटी के प्रेसिडेंट रह चुके है.

Reporter: Hanuman Tanwar

नागौर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

खबरें और भी हैं...

हनुमान बेनीवाल के बाद दिव्या मदेरणा के निशाने पर अभिषेक चौधरी, ट्वीटर पर कई को किया ब्लॉक

बॉडी पर फूल चिपकाकर उर्फी जावेद ने किया सबको शॉक, लोग बोले- लाल फूल, नीला फूल...उर्फी...

ऐसे पुरुषों को पाने के लिए किसी भी हद तक चली जाती हैं महिलाएं! क्या आपमें भी हैं ये खूबियां

Trending news