राजस्थान विश्वविद्यालय छात्रसंघ अध्यक्ष का विधायक मुकेश भाकर निवास पर हुआ भव्य स्वागत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1333675

राजस्थान विश्वविद्यालय छात्रसंघ अध्यक्ष का विधायक मुकेश भाकर निवास पर हुआ भव्य स्वागत

छात्रसंघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी के आने को लेकर कल शुक्रवार को सुबह से ही तैयारियां शुरू हो गई थी. दर्जनों गाड़ियों के काफिले के साथ चौधरी लाडनूं पहुंचे. यहां पर करंट बालाजी पहुंचने के बाद उनको कार से रेगिस्तान का जहाज कहे जाने वाले ऊंट पर बैठा कर विजयी जुलूस निकाला गया.

राजस्थान विश्वविद्यालय छात्रसंघ अध्यक्ष का विधायक मुकेश भाकर निवास पर हुआ भव्य स्वागत

Ladnun: राजस्थान यूनिवर्सिटी के नवनिर्वाचित छात्रसंघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी का लाडनूं में भव्य स्वागत व सम्मान किया गया. इस दौरान विधायक मुकेश भाकर के नेतृत्व में स्थानीय जनप्रतिनिधियों अधिकारियों व युवाओं ने निर्मल चौधरी का अभिनंदन किया.

छात्रसंघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी के आने को लेकर कल शुक्रवार को सुबह से ही तैयारियां शुरू हो गई थी. दर्जनों गाड़ियों के काफिले के साथ चौधरी लाडनूं पहुंचे. यहां पर करंट बालाजी पहुंचने के बाद उनको कार से रेगिस्तान का जहाज कहे जाने वाले ऊंट पर बैठा कर विजयी जुलूस निकाला गया. इस दौरान उनके साथ सेल्फी लेने वाले युवाओं की भीड़ उमड़ पड़ी. नवनिर्वाचित अध्यक्ष के साथ अपनी फोटो लेने वालों की एक होड़ सी लग गई.

नागौर जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- बड़ी खबर: बिहार से खरीद कर लाए गए अजमेर में 8 बच्चे, सीमेंट फैक्ट्री में करने वाले थे मजदूरी

करंट बालाजी से बैंड बाजे के साथ लाया गया विधायक निवास

जयपुर से लाडनूं आए निर्मल चौधरी का करंट बालाजी पर स्थानीय लोगों के स्वागत करने के बाद उनका काफिला बैंड बाजे के साथ विधायक निवास पर पहुंचा. जहां पर स्वागत समारोह की विधिवत शुरुआत हुई. इस मौके पर चौधरी ने कहा कि चुनाव के दौरान उनको युवा शक्ति का जबरदस्त समर्थन मिला. उन्होंने कहा कि विधायक मुकेश भाकर जैसे युवा नेता साथ में हो तो जीत को कोई रोक नहीं सकता. उन्होंने कहा कि विधायक भाकर ने मेरे जैसे किसान परिवार से जुड़े युवाओं को आगे लाने का काम किया. चौधरी का विधायक भाकर ने माला व साफा पहनाकर स्वागत करते हुए कहा कि निर्मल चौधरी एक साधारण परिवार से संबंध रखने वाला युवा है. जो मात्र 22 वर्ष की उम्र में अपनी काबिलियत व व्यवहार से सभी का दिल जीत कर अध्यक्ष पद तक पहुंचा है. उन्होंने कहा कि जब युवा शक्ति व आमजन साथ में हो तो टिकट कोई मायने नहीं  रखती.

घंटो तक चला स्वागत व सम्मान समारोह

लाडनूं के विधायक निवास पर हुए सम्मान समारोह के दौरान स्थानीय जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों, सामाजिक संगठनों सहित क्षेत्र के युवाओं ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष का स्वागत व सम्मान किया. घंटों तक चले इस सम्मान समारोह में लोगों में काफी उत्साह नजर आया. इस दौरान बड़ी संख्या में भीड़ उमड़ पड़ी.

Reporter-Hanuman Tanwar

Trending news