Deedwana News: प्रतिभा सम्मान समारोह में सांसद हनुमान बेनीवाल ने की शिरकत, कही ये बड़ी बात
Advertisement

Deedwana News: प्रतिभा सम्मान समारोह में सांसद हनुमान बेनीवाल ने की शिरकत, कही ये बड़ी बात

Deedwana News: डॉक्टर अंबेडकर मेमोरियल वेलफेयर सोसाइटी डीडवाना द्वारा आयोजित प्रतिभा सम्मान और शिलान्यास समारोह में रालोपा सुप्रीमो और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने शिरकत की.

 

सांसद हनुमान बेनीवाल

Deedwana: डॉ. अम्बेडकर मेमोरियल वेलफेयर सोसाइटी राजस्थान की डीडवाना यूनिट द्वारा सालासर रोड़ प्रस्तावित भवन के शिलान्यास और प्रतिभा सम्मान समारोह में नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने शिरकत कर स्थानीय प्रतिभाओं का सम्मान किया और भवन के भूमिपूजन के साथ शिलान्यास किया. कार्यक्रम में विभिन्न क्षेत्रो में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली 201 प्रतिभाओं का सम्मान किया गया. 

इस मौके पर हनुमान बेनीवाल ने मंच से संबोधित करते हुए कहा कि जब भी दलित समाज पर राजस्थान के किसी भी हिस्से में कोई अत्याचार हुआ है तो वहां हनुमान बेनीवाल ने दलितों कि आवाज़ बनने कि कोशिश कि है. उन्होंने कहा कि मैं हमेशा दलितों और किसानों के साथ हूं अगर दलित मेरा साथ दे दे तो भाजपा और कांग्रेस का जो गठबंधन है, उसको खत्म करने में मेरी अहम भूमिका रहेगी. बेनीवाल ने सरदार शहर के उपचुनाव में भी मेघवाल समाज से सहयोग का आह्वान करते हुए कहा कि अगर मेघवाल समाज और मुस्लिम समाज मेरे साथ आता है तो सरदारशहर सीट पर हमें कोई नहीं हरा सकता. 

साथ ही आपको बता दें कि मीडिया  से बात करते हुए बेनीवाल ने भाजपा और कांग्रेस दोनों को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि गेहलोत सरकार ने अपने विधायकों को भ्रष्टाचर कि खुली छूट दे रखी है. सरकार बचाने के लिए और पायलट मुख्यमंत्री बनना चाहते है. बेनीवाल ने भाजपा की तुलना 12 दूल्हे और एक लुटेरी दुल्हन से करते हुए कहा कि यह बिना दूल्हे कि बारात है और विपक्ष की किसी ने भूमिका निभाई है तो वो रालोपा है.

Reporter: Hanuman Tanwar

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news