जालौर शिक्षक की पिटाई में मासूम बच्चे की मौत का हुआ विरोध, भीम आर्मी के नेतृत्व में सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन
Advertisement

जालौर शिक्षक की पिटाई में मासूम बच्चे की मौत का हुआ विरोध, भीम आर्मी के नेतृत्व में सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

शिक्षक द्वारा मासूम बच्चे की हत्या के विरोध को लेकर मकराना उपखंड अधिकारी जेपी बेरवा को उपखंड कार्यालय पहुंचकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा है. 

शिक्षक की पिटाई में मासूम बच्चे की मौत का हुआ विरोध

Makrana: राजस्थान के मकराना में बुधवार को भीम आर्मी के नेतृत्व में जालौर के शिक्षक द्वारा मासूम बच्चे की हत्या के विरोध को लेकर मकराना उपखंड अधिकारी जेपी बेरवा को उपखंड कार्यालय पहुंचकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा है. यह ज्ञापन नागौर जिला भीम आर्मी के महासचिव हीरालाल मेघवंशी के नेतृत्व में सौंपा गया है और ज्ञापन सौंपने से पूर्व भीम आर्मी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की ओर से मासूम बच्चे को न्याय दिलाने के संबंध में नारेबाजी भी की गई है. 

यह भी पढ़ें- Makrana: व्यापारी और उसके परिवार से मारपीट के विरोध में माहेश्वरी समाज ने दिया धरना

ज्ञापन में अवगत करवाया कि जालौर जिले के निजी विद्यालय के अध्यापक द्वारा अनुसूचित जाति के मासूम बच्चे को केवल मटकी को छुने पर पीट-पीट कर हत्या कर दी गई, जिसकी वजह से जनता में भारी रोष व्याप्त है. दोषी अध्यापक के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्यवाही करने की मांग की गई है और पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपए की आर्थिक सहायता और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दिए जाने की भी मांग की गई है. 

साथ ही पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने और निजी विद्यालय की मान्यता भी रद्द किए जाने की मांग की है. ज्ञापन मे यह भी बताया कि प्रशासन ने लाठी चार्ज कर पीड़ित परिवार के साथ मारपीट की गई है, जिसमें परिवार के कुछ लोगों के चोटे आई हैं, इसलिए इस मामले की अलग से जांच कर दोषी अधिकारी और कर्मचारियों के विरुद्ध भी कानूनी कार्यवाही की मांग की है.

इस अवसर पर भीम आर्मी नागौर के जिला महासचिव हीरा लाल मेघवंशी, भीम आर्मी विधानसभा अध्यक्ष गोपाल मेघवाल, हनुमान पिपरालीया, आजाद मेघवंशी, आनन्द गुणावती, गोपाल नेण, प्रकाश बरवाला, दिनेश बरवाला, मनोनीत नगर परिषद के पार्षद मोहम्मद असलम चौधरी, मोहम्मद आमिर गैसावत आदि मौजूद थे.

Reporter: Hanuman Tanwar

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news