Nagaur News: लाडनूं में पेयजल की किल्लत शुरू, सींवा गांव में बढ़ रही परेशानियां, राहत की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2187072

Nagaur News: लाडनूं में पेयजल की किल्लत शुरू, सींवा गांव में बढ़ रही परेशानियां, राहत की मांग

Nagaur News: लाडनूं में गर्मी के साथ ही पेयजल की किल्लत शुरू हो चुकी है,सींवा गांव में पेयजल संकट गहरा गया है, समस्या समाधान की मांग उठ रही है. गर्मी की दस्तक के साथ ही पेयजल किल्लत जारी है. सप्लाई करने वाले ट्यूबवेल बंद पड़े हैं.अधिकारियों ने कहा -जल्द करवाएंगे समस्या समाधान

 

लाडनूं में पेयजल की किल्लत शुरू.

 Nagaur News: लाडनूं ,डीडवाना मे गर्मी के दस्तक के साथ ही लाडनूं के ग्रामीण क्षेत्र में पेयजल किल्लत शुरु हो गई है. यहां सीवा गांव में पेयजल सप्लाई नहीं होने से एक प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को लाडनूं जलदाय विभाग के सहायक अभियंता धर्माशंकर चौधरी से मिला और समस्या समाधान की मांग रही.

 लोगों को टैंकर डलवाने पड़ रहे हैं

इस बारे में सींवा गांव के सरपंच प्रतिनिधि ओमप्रकाश बावरी ने बताया कि सींवा इलाके में पेयजल सप्लाई करने वाली छः ट्यूबवेल बंद पड़ी है,पिछले करीब एक महीने से हालत खराब है. ग्रामीणों के पीने के लिए पानी नहीं है. मजबूरन लोगों को टैंकर डलवाने पड़ रहे हैं. इतना ही नहीं यहां पर गौशाला का संचालन होता है. जिसमें भी गायों के पीने के लिए पानी नहीं आता.

करीब 39 हजार रुपये के टैंकर डलवा दिए

 गोशाला के अध्यक्ष जगदीश फौजी ने बताया कि ट्यूबवेल खराब पड़े होने के चलते सप्लाई नहीं हो पा रही है,पिछले कुछ दिनों से यहां पर टैंकर डलवाने पड़ रहे हैं. उन्होंने बताया कि पिछले एक महीने में हमने करीब 39 हजार रुपये के टैंकर डलवा दिए. ग्रामीणों का कहना है कि अगर जल्द ही इस समस्या का समाधान नहीं होता है, तो एसडीएम लाडनूं को लिखित में बताया जाएगा. इधर इस बारें में जलदाय विभाग के सहायक अभियंता धर्माशंकर चौधरी ने बताया की शिकायत मिली है. कुछ ट्यूबवेल खराब है. जल्द ही इनको सही करवा दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- SI Recruitment 2021: मोबाइल पर मिला था उपनिरीक्षक भर्ती परीक्षा का पेपर,चार्जशीट से बड़ा खुलासा, सचिव ने किया था लीक!

 

Trending news