Ladnun: लाडनूं में अनियंत्रित स्कूटी से हुए हादसे में चालक की मौत, पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को किया सुपुर्द
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1356966

Ladnun: लाडनूं में अनियंत्रित स्कूटी से हुए हादसे में चालक की मौत, पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को किया सुपुर्द

Ladnun: राजस्थान के नागौर जिले के लाडनूं उपखंड के जसवंतगढ़ थाना क्षेत्र में अनियंत्रित स्कूटी से हादसा हो गया.

हादसे में चालक की मौत

Ladnun: राजस्थान के नागौर जिले के लाडनूं उपखंड के जसवंतगढ़ थाना क्षेत्र में अनियंत्रित स्कूटी से हादसा हो गया. सूचना पर पहुंची 108 एंबुलेंस ने स्कूटी चालक को लाडनूं के सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जानकारी के अनुसार घटना कसुंबी-सुजानगढ़ सड़क मार्ग पर हुई थी. यहां पर कसुंबी निवासी रामचंद्र मेघवाल स्कूटी पर सवार होकर सुजानगढ़ जा रहा था. 

इस दौरान मवेशी से टकरा जाने पर स्कूटी अनियंत्रित हो गई. आस-पास के लोगों ने घटना की सूचना 108 एंबुलेंस और जसवंतगढ़ पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने 108 एंबुलेंस की मदद से स्कूटी सवार को लाडनूं के सरकारी अस्पताल भिजवाया, जहां पर चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पहुंची जसवंतगढ़ पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और मृतक के शव को लाडनूं के सरकारी अस्पताल स्थित मोर्चरी में रखवाया. 

यह भी पढ़ें - गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में MMS कांड, लड़की ने 60 छात्राओं के नहाते वक्त का वीडियो किया वायरल

जसवंतगढ़ पुलिस थाने के हैड कांस्टेबल रामलाल ने बताया कि मृतक रामचंद्र पुत्र लच्छूराम मेघवाल (40) कसुंबी से सुजानगढ़ जा रहा था और इस दौरान यह हादसा हो गया. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा गया, जहां पर मृतक का पोस्टमार्टम किया गया. वहीं लाडनूं हैड कांस्टेबल रामलाल ने बताया कि बाइक चलाते समय बाइक सवार हमेशा हेलमेट पहने.

पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपा शव
दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन और जान पहचान वाले लाडनूं के सरकारी अस्पताल पहुंचे, जहां पर मृतक के शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया. पुलिस ने बताया कि मृतक के रिश्तेदार रामू राम को पोस्टमार्टम के बाद शव सौंप दिया गया और पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Reporter: Damodar Inaniya

खबरें और भी हैं...

बस इन 2 मंत्रों का जाप, लव मैरिज के लिए तैयार हो जाएंगे घरवाले!

Weather Update Today: राजस्थान में करवट बदल रहा मौसम, कोहरे की चादर से ढका प्रतापगढ़, मौसम हुआ सुहाना

Interesting Facts: शराब पीने से पहले क्यों बोलते हैं लोग Cheers, जानकर हो जाएंगे Shock

Trending news