राजू ठेहट की हत्या में गई एक और निर्दोष की जान, बदमाशों ने गाड़ी के चक्कर में मारा
Advertisement

राजू ठेहट की हत्या में गई एक और निर्दोष की जान, बदमाशों ने गाड़ी के चक्कर में मारा

Deedwana, Nagaur News: राजस्थान के सीकर में राजू ठेहट की दिनदहाड़े हुई हत्या में नागौर के एक निर्दोष की जान चली गई है. बदमाशों ने फायरिंग के बाद गाड़ी छीनने के लिए कार में सवार व्यक्ति को गोली मार दी और गाड़ी लेकर फरार हो गए. 

राजू ठेहट की हत्या में गई एक और निर्दोष की जान, बदमाशों ने गाड़ी के चक्कर में मारा

Deedwana, Nagaur News: राजस्थान के सीकर में राजू ठेहट की दिनदहाड़े हुई हत्या में नागौर जिले के जायल तहसील के एक व्यक्ति की भी मौत हुई है. बदमाशों ने फायरिंग के बाद गाड़ी छीनने के लिए कार में सवार व्यक्ति को गोली मार दी और गाड़ी लेकर फरार हो गए. सीकर में हुई राजू ठेहट की हत्या की सनसनीखेज वारदात में नागौर जिले के जायल तहसील के रहने वाले एक व्यक्ति की भी मौत हुई है. 

जानकारी के अनुसार घटना के वक्त दोतीना निवासी ताराचंद अपने भाई के साथ अपनी बच्ची से मिलने के लिए सीकर गया हुआ था. हथियार बंद बदमाश भाग रहे थे और उस वक्त ताराचंद से गाड़ी छीनने की कोशिश की और ताराचंद पर फायरिंग कर दी, जिससे ताराचंद की भी मौत हो गई. हथियार बंद बदमाश ताराचंद की ही गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गए. 

यह भी पढ़ें - राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर CM गहलोत पहुंचे कोटा, कांग्रेस पदाधिकारियों की ली बैठक

घटना के बाद प्रदेश भर में पुलिस हाई अलर्ट पर है और इसका असर नागौर जिले में भी देखा जा रहा है. डीडवाना में दयालपुरा सीकर रोड़ पर पुलिस द्वारा हथियारबंद नाकाबंदी करवाई गई है और हर आने जाने वाले वाहन की तलाशी ली जा रही है. पुलिस मुख्यालय से बदमाशों की तस्वीरें भी जारी की गई है, जिसके साथ पुलिस आरोपियों की पहचान की कोशिश भी कर रही है, सभी वाहनों की सघन जांच की जा रही है. ए श्रेणी की नाकेबंदी में बिना जांच के किसी भी वाहन को गुजरने नहीं दिया जा रहा है. नागौर जिले के सभी थाना क्षेत्रों में यह सघन नाकेबंदी की गई है और संदिग्ध लोगों से पूछताछ भी की जा रही है.

Reporter: Hanuman Tanwar

खबरें और भी हैं...

बुधादित्य योग बुध और सूर्य की युति से 5 राशियों का दिसंबर में होगा भाग्योदय

Garuda Puran : हिंदू धर्म में क्यों मारते हैं मुर्दे के सिर पर डंडा, एक गलती और ....

Heart failure and sex: बेकाबू सेक्स ले सकता है जान, अमेरिकी रिसर्च में चौंकाने वाला खुलासा

Trending news