Deedwana: वन विभाग की हिरासत में हिरण शिकार के आरोपी की मौत, परिजनों ने किया थाने का घेराव
Advertisement

Deedwana: वन विभाग की हिरासत में हिरण शिकार के आरोपी की मौत, परिजनों ने किया थाने का घेराव

डीडवाना वन विभाग की हिरासत में शिकार के आरोपी की मौत के बाद मामला गरमा गया है. जहां मृतक के परिजन मामला दर्ज करवाने गए और दर्ज नहीं हुआ तो गच्छीपुरा थाने का घेराव दर्ज कर विरोध जताया गया और गच्छीपुरा के बाजार बंद करवाए गए. 

आरोपी की मौत

Deedwana: डीडवाना वन विभाग की हिरासत में शिकार के आरोपी की मौत के बाद मामला गरमा गया है. जहां मृतक के परिजन मामला दर्ज करवाने गए और दर्ज नहीं हुआ तो गच्छीपुरा थाने का घेराव दर्ज कर विरोध जताया गया और गच्छीपुरा के बाजार बंद करवाए गए. 

वहीं मृतक का शव मौलासर सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया गया और परिजन अपनी मांगों पर अड़े हुए है. डीडवाना वन विभाग की टीम की हिरासत में एक शिकार के आरोपी की मौत हो गई है. आरोपी भंवरलाल बावरी मकराना उपखंड के सरनावड़ा का रहने वाला बताया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें - मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रक्षाबंधन के पर्व पर प्रदेशवासियों को दी बधाई

जानकारी के अनुसार गच्छीपुरा थाना क्षेत्र में शिकार के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार करने के लिए वन विभाग डीडवाना की टीम गई थी. दो आरोपी मौके से फरार हो गए लेकिन एक आरोपी भंवरलाल बावरी को टीम ने गिरफ्तार कर लिया था और उसे पेश करने के लिए डीडवाना कोर्ट लाया जा रहा था. 

रास्ते में घबराहट कि शिकायत होने पर उसे मौलासार अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. परिजनों का आरोप है कि वन विभाग कि टीम ने उसके साथ मारपीट कि थी जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. मृतक का शव मौलासर अस्पताल की मौर्चरी में रखवाया गया है. सरनावड़ा गांव में घटना को लेकर रोष है जिसके चलते गांव के बाजार बंद किए गए है. 

आरोपी की मौत के बाद डीडवाना उपखंड मजिस्ट्रेट कार्तिकेय मीणा, एएसपी विमल सिंह नेहरा, सीओ गोमाराम मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. मृतक के परिजनों का इंतजार किया जा रहा है उनकी सहमति के बाद ज्यूडिसियल निगरानी में मेडिकल बोर्ड से मृतक का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

Reporter: Hanuman Tanwar

नागौर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

कोरोना के दौरान पति-पत्नी बने थे 'संकटमोचक', अमृत महोत्सव के लिए किया कुछ ऐसा कि लोग रह गए दंग

जयपुर में बच्चा चोरी के बाद, अब दिनदहाड़े SDM के पीए के नाती को चुराने की कोशिश

Raksha Bandhan 2022: इस रक्षाबंधन रिश्तों पर चढ़ेगा प्रेम का रंग, जब बहना बांधेंगी इस शुभ मुहूर्त में राखी

Trending news