नागौर में ये क्या ? बेटी ने पिता की कर दी लाठियों से पीट-पीटकर हत्या,ये थी बड़ी वजह
Advertisement

नागौर में ये क्या ? बेटी ने पिता की कर दी लाठियों से पीट-पीटकर हत्या,ये थी बड़ी वजह

Nagaur News: नागौर से एक हैरान करने वाली खबर है, बता दें कि एक बेटी ने यहां अपने पिता की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी है. वजह जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. जानें आखिर क्या था पूरा मामला. 

नागौर में ये क्या ? बेटी ने पिता की कर दी लाठियों से पीट-पीटकर हत्या,ये थी बड़ी वजह

Nagaur News: नागौर में एक बेटी ने ही अपने पिता की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी.हत्या का कारण बस इतना था कि पिता उस बेटी की शादी सामूहिक विवाह सम्मेलन में करवाना चाहता था.लेकिन ये बात बेटी को नागवार गुजरी और अपने ही पिता को लाठियों से पीट-पीटकर मार डाला.मामला राजस्थान के नागौर जिले के पांचोडी थाना क्षेत्र के करनूं गांव का है,

जहां 16 नवंबर को एक व्यक्ति की हत्या का मामला सामने और और पांचौड़ी थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ.वहीं इस मामले में पांचौड़ी थाना पुलिस ने मृतक की बेटी को गिरफतार किया है.

आरोपी संजू माली को गिरफ्तार किया 

आपको बता दें कि राजस्थान के नागौर जिले के पांचौड़ी थाना क्षेत्र के करनूं गांव में 16 नवंबर को खेत में सो रहे एक व्यक्ति की निर्मम हत्या कर दी गई थी. वहीं, अब इस मामले में पुलिस ने खुलासा किया है और इस प्रकरण में मृतक की आरोपी बेटी को गिरफतार किया है. पुलिस ने आरोपी संजू माली को गिरफ्तार किया है.पुलिस ने बताया कि गरीब पिता अपनी बेटी का सामूहिक विवाह सम्मेलन में शादी करवाना चाहता था.जबकि पुत्री घरेलू तरीके से शादी करना चाहती थी.

इसी बात से नाराजगी में उसने खेत में सो रहे अपने पिता की सर पर कृषि के औजार से हमला कर दिया जिससे पिता की मौत हो गई.वारदात के बाद बेटी चुपचाप जाकर वापस घर में सो गई ताकि किसी को शक ना हो.

हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज 

पुलिस ने बताया कि मृतक बक्साराम माली के पुत्र सुरेश ने पंचौडी थाने में अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. जिसको लेकर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की और मौके से साक्ष्य भी जुठाने की कोशिश की.लेकिन वहां किसी भी प्रकार के कोई साक्ष्य नहीं मिले. तो पुलिस ने घर के सदस्यों से ही पूछताछ शुरू की.वहीं, पुलिस ने मृतक की बेटी संजू से पूछताछ की तो उसने पुलिस को बताया कि पांच सात अज्ञात हमलावर थे, जिन्होंने उसके पिता की हत्या कर दी.

  सच्चाई उगली तो पुलिस भी हैरान हो गई

घर वाले जाग गये तो हमलावर वहां से भाग गये. वहीं,इसको लेकर पुलिस ने वहां आसपास हमलावरों के पदचिन्ह तलाशे लेकिन वहां किसी भी प्रकार के कोई पदचिन्ह नहीं मिले जिस पर पुलिस का शक मृतक की बेटी की और गया और फिर गहनता से पूछताछ करने पर आरोपी संजू टूट गई और उसने सच्चाई उगली तो पुलिस भी हैरान हो गई. उसने बताया कि पिता गरीब होने के कारण उसकी शादी सामूहिक विवाह सम्मेलन में उसकी शादी करवाने की जिद पकड़ रखी थी.जबकि वह घरेलू तरीके से बारात बुलाते हुए बड़ा आयोजन करवाना चाहती थी.

अच्छी शादी की ख्वाहिश ..

इसी कारण दोनों के बीच अनबन हो गई.वहीं, आरोपी संजू ने अच्छी शादी की ख्वाहिश पूरी नहीं होने के कारण अपने पिता की हत्या कर दी. फिल्हाल पुलिस ने आरोपी संजू को गिरफतार कर लिया और पूछताछ में जुटी.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: जानिए राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग के क्या हैं संकेत, दांत किटकिटाने वाली ठंड का दौर शुरू

 

Trending news