बिरलोका में 220 केवी जीएसएस के लिए भूमि का आवंटन, किसानों को होगा लाभ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1451094

बिरलोका में 220 केवी जीएसएस के लिए भूमि का आवंटन, किसानों को होगा लाभ

जिले के खींवसर विधानसभा क्षेत्र के बिरलोका में 220 केवी जीएसएस के लिए जमीन आवंटन हुई है. पूर्व कैबिनेट मंत्री हरेंद्र मिर्धा के प्रयास से जमीन आवंटन का कार्य पूरा हुआ है. बता दें कि ग्राम पंचायत बिरलोका में लंबे समय से किसानों को बिजली के संबंधित परेशानी आ रही थी.

बिरलोका में 220 केवी जीएसएस के लिए भूमि का आवंटन, किसानों को होगा लाभ

नागौर: जिले के खींवसर विधानसभा क्षेत्र के बिरलोका में 220 केवी जीएसएस के लिए जमीन आवंटन हुई है. पूर्व कैबिनेट मंत्री हरेंद्र मिर्धा के प्रयास से जमीन आवंटन का कार्य पूरा हुआ है. बता दें कि ग्राम पंचायत बिरलोका में लंबे समय से किसानों को बिजली के संबंधित परेशानी आ रही थी. किसानों को गुणवत्तापूर्ण बिजली नहीं मिलने के कारण पूर्व मंत्री मिर्धा को 220 केवी जीएसएस की स्वीकृति करवाने की मांग भी की थी.

किसानों की समस्या को देखते हुए पूर्व मंत्री मिर्धा ने 220 केवी जीएसएस की स्वीकृति दिलाई थी. अब जीएसएस के लिए जमीन का आवंटन भी पूरा करवाया है. प्रदेश कांग्रेस सदस्य राघवेन्द्र मिर्धा ने बताया कि बिरलोका में 220 केवी जीएसएस के लिए भूमि का आवंटन का कार्य पूरा हुआ है, जिससे किसानों को अब फायदा मिलेगा और किसानों को खेती करने के लिए प्रयाप्त बिजली समय पर मिल सकेगी.

पूर्व कैबिनेट मंत्री हरेन्द्र मिर्धा के प्रयासों से बिरलोका में 220 केवी जीएसएस के लिए भूमि आवंटित की गई. राघवेन्द्र मिर्धा ने बताया कि अब क्षेत्र के किसानों को गुणवत्तापूर्ण बिजली मिलेगी. सरकार ने बिरलोका में 220 केवी जीएसएस के लिए भूमि का आवंटन कर दिया है. 220 केवी जीएसएस के लिए भूमि आवंटन कार्य पूरा होने के बाद किसानों ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूर्व कैबिनेट मंत्री मिर्धा का आभार प्रकट किया. किसानों ने बताया कि पूर्व केबिनेट मंत्री हरेंद्र मिर्धा के अथक प्रयासों से आज बिरलोका में 220 केवी जीएसएस के लिए भूमि का आवंटन कर दिया गया है. अब जल्द ही जीएसएस बनेगा तो किसानों के साथ आमजन को भी फायदा मिलेगा और घर घर ढाणी ढाणी तक बिजली पहुंचेगी. वहीं, किसानों को सिंचाई के लिए समय पर बिजली मिल पायेगी .

रिपोर्टर - दामोदर ईनाणिया

Trending news