Jalore: लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की बैठक का आयोजन, इच्छुक दावेदारो ने दिया आवेदन
Advertisement

Jalore: लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की बैठक का आयोजन, इच्छुक दावेदारो ने दिया आवेदन

Jalore: लोकसभा चुनाव को लेकर शानिवार को शहर के होटल विजय पैराडाइज में कांग्रेस की बैठक का आयोजन किया गया. जिसमें पार्टी की ओर से जालोर जिला प्रभारी पूर्व मंत्री रामलाल जाट, सह प्रभारी राजा खेड़ा विधायक रोहित बोहरा व जिला समन्वयक हेमसिंह शेखावत ने कार्यकर्ताओं से रायशुमारी की.

कांग्रेस की बैठक

Jalore: लोकसभा चुनाव को लेकर शानिवार को शहर के होटल विजय पैराडाइज में कांग्रेस की बैठक का आयोजन किया गया. जिसमें पार्टी की ओर से जालोर जिला प्रभारी पूर्व मंत्री रामलाल जाट, सह प्रभारी राजा खेड़ा विधायक रोहित बोहरा व जिला समन्वयक हेमसिंह शेखावत ने कार्यकर्ताओं से रायशुमारी की. इस दौरान लोकसभा चुनाव लड़ने के इच्छुक दावेदारो से आवेदन भी लिए.

टिकट ऐसे व्यक्ति को मिले जो जीतने वाला हो
 इसके बाद आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रभारी रामलाल ने कहा हमे जालोर सिरोही लोकसभा सीट को जितना है. इसके लिए इस बार जालोर में माहौल भी अच्छा है, लेकिन टिकट ऐसे व्यक्ति को मिले जो जीतने वाला हो उन्होंने कहा कि राजस्थान दो बार से भाजपा को 25 सांसद दे रही है उन्होंने राज्य के लिए क्या भला किया. रामलाल ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हैं और इसी तरह इनको जिताया तो आने वाले समय में हो सकता है चुनाव ही नहीं हो. इसके लिए विपक्ष और मीडिया की भूमिका महत्वपूर्ण होती है जो अन्याय के खिलाफ आवाज उठा सके. जाट ने कहा कि भाजपा के घमंड को तोड़ने के लिए जनता वोट से फैसला करे. 

भाजपा में आते ही व्यक्ति की छवि बदल जाती
उन्होंने कहा कि भाजपा वाले जातीय और धार्मिक झगड़े करवाने, ईडी के छापे डलवाना, ताकि व्यक्ति घर बैठ जाए या भाजपा जॉइन करें. यह खेल है कि भाजपा में आते ही व्यक्ति की छवि बदल जाती है. चाहे वो पहले जेल में हो या भ्रस्टाचारी हो. कार्यक्रम को सह प्रभारी रोहित बोहरा ने संबोधित करते हुए कहा कि हमे विधानसभा चुनाव में हुई हार को भूलना है लोकसभा पर ध्यान देना ताकि इस बार कई सीटे ऐसी है जहाँ हम जीत निकाल सकते हैं. जिसमे जालोर की भी एक सीट है. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए समन्वयक हेमसिंह शेखावत ने कहा कि हमे बूथ स्तर पर मेहनत करनी है ताकि हमे मजबूती मिले और हम जीत सके.

पूर्व विधायक संयम लोढ़ा ने कहा कि जिसको पार्टी टिकट देगी उसका साथ देकर जिताएंगे. कार्यक्रम को पूर्व मंत्री सुखराम विश्नोई, कांग्रेस जिलाध्यक्ष भंवरलाल मेघवाल ने भी संबोधित किया. कार्यक्रम में

इस दौरान पुखराज पाराशर, पूर्व विधायक हीरालाल, रमिला मेघवाल, सवाराम पटेल,जिला उपाध्यक्ष लालसिंह राठौड़ ब्लोक अध्यक्ष भोमाराम मेघवाल, सायला ब्लॉक अध्यक्ष सवाई सिंह, प्रवक्ता योगेंद्र सिंह, लक्ष्मण सांखला,ईश्वर सिंह वासन समेत कई मौजूद थे.

इन्होंने की लोकसभा के लिए दावेदारी

प्रभारियों व समन्वयक की मौजूदगी में लोकसभा चुनाव लड़ने के दावेदारों ने आवेदन प्रस्तुत किए जिसमे लालसिंह राठौड़, उमसिंह चांदराई, संध्या चौधरी, महेश चौधरी, लाल सिंह राजपुरोहित, करण सिंह का आवेदन उनके समर्थक ने आवेदन किया.

यह भी पढ़ें:भारत सोलर एक्सपो-2024, ऊर्जा मंत्री नागर बोले- राजस्थान को बनाएंगे सोलर उपकरणों के निर्माण का हब

Trending news