Rajasthan Lok Sabha Election 2024:5 वीं बार BJP ने झालावाड़ बारां दुष्यंत सिंह पर दिखाया भरोसा,समर्थकों ने की जमकर आतिशबाजी
Advertisement

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:5 वीं बार BJP ने झालावाड़ बारां दुष्यंत सिंह पर दिखाया भरोसा,समर्थकों ने की जमकर आतिशबाजी

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:राजस्थान के झालावाड़ बारां लोकसभा सीट से भाजपा द्वारा निवर्तमान सांसद दुष्यंत सिंह को पार्टी ने विश्वास दिखाते हुए लगातार पांचवीं बार भाजपा प्रत्याक्षी घोषित किया है. प्रत्याक्षी की सूची जारी होते ही झालावाड़ जिले भर के भाजपा कार्यकर्ताओं में जबरदस्त खुशी का माहोल नजर आया. 

Dushyant Singh

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: राजस्थान के झालावाड़ बारां लोकसभा सीट से भाजपा द्वारा निवर्तमान सांसद दुष्यंत सिंह को पार्टी ने विश्वास दिखाते हुए लगातार पांचवीं बार भाजपा प्रत्याक्षी घोषित किया है. प्रत्याक्षी की सूची जारी होते ही झालावाड़ जिले भर के भाजपा कार्यकर्ताओं में जबरदस्त खुशी का माहोल नजर आया. 

सांसद कार्यालय पहुंचकर जमकर आतिशबाजी
उत्साहित भाजपा सार्थको और कार्यकर्ताओं ने झालावाड़ जिला मुख्यालय पर पहले गढ़ गणेश मंदिर परिसर पहुंचकर पूजा अर्चना की और बाद में गढ़ परिसर और सांसद कार्यालय पहुंचकर जमकर आतिशबाजी की. भाजपा मंडल अध्यक्ष चंद्रमोहन धाभाई और सभापति संजय शुक्ला के नेतृत्व में उत्साहित कार्यकर्ताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और सांसद दुष्यंत सिंह के समर्थन में जमकर नारेबाजी भी की. 

जुझारू और कद्दावर नेता
भाजपा मंडल अध्यक्ष चंद्र मोहन धाभाई ने मीडिया से बात करते हुए कहा झालावाड़ जिले का प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व का आभार जताता है, कि उन्होंने पार्टी के जुझारू और कद्दावर नेता तथा निवर्तमान सांसद दुष्यंत सिंह पर लगातार पांचवीं बार विश्वास जताते हुए उन्हें झालावाड़ बारां लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी घोषित किया. 

 क्षेत्र के विकास को ऊंचाइयों पर पहुंचाएंगे
माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सांसद दुष्यंत सिंह विकास के पहिए को गति देते हुए क्षेत्र के विकास को ऊंचाइयों पर पहुंचाएंगे. झालावाड़ जिले का प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता उत्साहित है और दावा करता है कि सांसद दुष्यंत सिंह लगातार पांचवीं बार भी बहुत ही बड़े अंतर से जीत हासिल करेंगे. 

लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याक्षी घोषित
गौरतलब है कि निवर्तमान सांसद दुष्यंत सिंह 2004 से 2019 तक लगातार चार बार बड़े मार्जन से जीत हासिल कर सांसद पद पर कायम है. पार्टी ने लगातार पांचवीं बार विश्वास जताते हुए उनको झालावाड़ बारां लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याक्षी घोषित किया है.

यह भी पढ़ें:Jhunjhunu News: सीएम भजनलाल ने राहुल गांधी पर साधा निशाना,कहा-भारत तोड़ने का काम राहुल गांधी.....

Trending news