Viral Video आधी रात को घर आया मगरमच्छ तो देख कर अटकी सांसें, फिर ऐसे थे दहशत भरे वो घंटे
Advertisement

Viral Video आधी रात को घर आया मगरमच्छ तो देख कर अटकी सांसें, फिर ऐसे थे दहशत भरे वो घंटे

Kota News : घर में घुसा 6 फीट जंगी मगरमच्छ : आंगन में देख कर परिवार में मची अफरा तफरी, 2 घंटे की मशक्कत के बाद किया रेस्क्यू, जिसके बाद एसएचओ राजेंद्र प्रसाद मीना के निर्देश पर मगरमच्छ को मुकुंदरा टेरेटरी में रिलीज किया गया. मगरमच्छ की सूचना पर आस पास के पड़ोसियों और पुलिस जवानों ने मगरमच्छ पर टोर्च लगाकर स्थिर किया और एक एक कर पीड़ित परिवार के सदस्यो को मकान से निकाला गया.

Viral Video आधी रात को घर आया मगरमच्छ तो देख कर अटकी सांसें, फिर ऐसे थे दहशत भरे वो घंटे

Kota News : कोटा जिले के मोड़क थाना क्षेत्र के असकली गांव के एक घर मे एक 6 फीट लंबा मगरमच्छ घुस आया, मगरमच्छ को घर मे आते देख परिजन सहम गया. उसके बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पर मोड़क पुलिस भी मौके पर पहुँची और वन विभाग के अधिकारियों को सूचना दी. जिसके बाद करीब 2 घण्टे के मशक्कत के बाद मगरमच्छ का रेस्क्यू किया और उसके बाद मगरमच्छ को मुकुंदरा टेरेटरी में रिलीज किया गया.

प्रत्यक्षदर्शी राकेश वाल्मिकी ने बताया कf में अपने परिवार के साथ अपने घर पर सो रहा था. करीब 12 बज रहे थे. मैं पानी पीने उठा तो देख कर चौक गया. एक बड़ा सा जानवर आंगन में घूम रहा है. परिवाजनों को उठाया टॉर्च लगाई तो जंगी मगरमच्छ देख कर जान सांसत में आ गई. आस पास के पड़ोसियों और पुलिस जवानों ने मगरमच्छ पर टोर्च लगाकर स्थिर किया और एक एक कर पीड़ित परिवार के सदस्यो को मकान से निकाला गया.

 

जिसके बाद मगरमच्छ मकान के बरमदे में बैठा. ऐसे में मोड़क थाना आसूचना अधिकारी रामकिशोर चौधरी ने अपनी जाबांजी से मगरमच्छ के आंखो पर कपड़ा डाला. और रस्सी के झुंडो के बीच मगरमच्छ को बांध दिया. जिसके बाद पुलिस जवानों ने सही से मगरमच्छ का रेस्क्यू कर वन विभाग को सूचना दी. रेस्क्यू के दौरान वन विभाग के कर्मी मौजूद रहे. जिसके बाद एसएचओ राजेंद्र प्रसाद मीना के निर्देश पर मगरमच्छ को मुकुंदरा टेरेटरी में रिलीज किया गया.

वहीं क्षेत्रीय वन अधिकारी संजय नागर ने बताया कि देर रात को असकली गांव के एक घर मे मगरमच्छ गुसने की सूचना मिली थी जिसके बाद वन विभाग की टीम द्वारा मगरमच्छ का रेस्क्यू कर. उसे वन विभाग के टेरेटरी में रिलीज किया है. सुबह कोटा से टीम को बुलाया गया है जो मगरमच्छ को सावनभादो डेम में रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें..

जब चाचा नाथूराम मिर्धा के खिलाफ चुनाव लड़े थे भतीज रामनिवास मिर्धा, नागौर का सियासी किस्सा

पिछले साल 11 तो इस बार 12 लाख से अधिक छात्रों ने किया जेईई मेन में आवेदन, 12 अप्रैल तक 10 शिफ्टों में होंगे एक्जाम

Trending news