Kota news: गैस सिलेंडर सें मकान में लगी भीषण आग, आग बुझाते समय झुलसा युवक, आग बुझी सारा सामान स्वाहा
Advertisement

Kota news: गैस सिलेंडर सें मकान में लगी भीषण आग, आग बुझाते समय झुलसा युवक, आग बुझी सारा सामान स्वाहा

Kota news: हिरियाखेड़ी कस्बे में गैस सिलेंडर सें मकान में लगी भीषण आग, जिसके बाद घर मे रखे सभी सामान आग में जलकर खाक हो गये. आग को क़ाबू में करने को कोशिश करने वाले एक युवक के हाथ,मुँह और बाल आग की चपेट में आने से जल गए.

Kota news: गैस सिलेंडर सें मकान में लगी भीषण आग, आग बुझाते समय झुलसा युवक, आग बुझी सारा सामान स्वाहा

Kota news: हिरियाखेड़ी कस्बे में देर रात एक मकान गैस सिलेंडर लीकेज होने से घर मे आग गई गई, जिसके बाद घर मे रखे सभी सामान आग में जलकर खाक हो गये. आग को क़ाबू में करने को कोशिश करने वाले एक युवक के हाथ,मुँह और बाल आग की चपेट में आने से जल गए. ऐसे युवक को सीएचसी रामगंज मंडी लेकर गए. इधर सूचना पर पालिका दमकल मोके पर पहुँची. जहाँ भीषण आग की लपटों को क़रीब 2 घंटे की मशक़्क़त के बाद क़ाबू में किया गया. सरपंच बाबूलाल लोधा ने असहाय परिवार को आर्थिक मदद दिलवाने का भरोसा दिलवाया है. 

वहीं सूचना पर रामगंजमंडी पुलिस भी मौके पर पहुँची और आग पर काबू पाया गया. हिरियाखेड़ी गाँव में रात क़रीब 11 बजे धर्मराज,किशन दोनों भाई मकान में बैठे हुए थे,और उनकी माँ ख़ाना बना रही थी. इसी दौरान गैस के सिलेंडर के पाइप में आग लग गई. दोनों भाई माँ को लेकर बाहर भागे,इतने में आग की लपटों ने सिलेंडर सहित पास में रखे बिस्तर को चपेट में ले लिया.शिवराज प्रत्यक्षदर्शी ने बताया की धर्मराज के मकान से आग कि लपटे निकलने से आस - पास के लोगो में हड़कंप मच गया. 

यह भी पढ़ें- लाडनूं में चुनाव को लेकर बीजेपी का महामंथन, दिग्गजो ने कांग्रेस को घेरा, पार्टी को सत्ता में लाने का लिया संकल्प

जाकर देखा तो आग लगने के बावजूद धर्मराज और उसका छोटा भाई किशन मकान से ज़रूरी समान निकाल रहे ऐसे में आग ज़्यादा भीषण होने पर धर्मराज का हाथ और मुँह झुलस गया. दोनों को मकान से दूर किया. बस्ती में भीषण आग को देख कर आस पास लोगो की भीड़ जमा हुई. वही आग लगने का कारण गैस सिलेंडर होने से लोगो में सिलेंडर ब्लास्टिंग के डर से भगदड़ मच गई. 

लोग घरों में घुस कर देखने लगे. ऐसे में दमकल कर्मी आग बुझाने का कार्य करते रहे. बिलखती महिला को सरपंच लोधा ने ढाँढस बँधवाया. महिला का कहना है की आग में मेरे साथ दस्तावेज जल गए. सरपंच लोधा ने महिला को आश्वस्त किया कि पंचायत आर्थिक मदद करेंगी. साथ ही जो दस्तावेज जले है उन्हें पुनः बनाया जाएँगा.

यह भी पढ़ें- पैरेंट्स से ये 5 बातें जरूर छुपाते हैं टीनएजर बच्चे, जानिए क्या हैं वो सीक्रेट्स

Trending news