रामगंजमंडी: कोटा स्टोन से लदे ट्रक ने बाइक सवार महिला को रौंदा, पति और भाई गंभीर घायल
Advertisement

रामगंजमंडी: कोटा स्टोन से लदे ट्रक ने बाइक सवार महिला को रौंदा, पति और भाई गंभीर घायल

Ramganj Mandi: कोटा जिले के रामगंजमंडी उपखंड के चेचट क्षेत्र के मोतीनगर में दर्दनाक सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई, वहीं पति और भाई भी घायल हो गए. 

ट्रक ने बाइक सवार महिला को रौंदा

Ramganj Mandi: राजस्थान के कोटा जिले के रामगंजमंडी उपखंड के चेचट क्षेत्र के मोतीनगर में दर्दनाक सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई. वहीं पति और भाई भी घायल हो गए. हादसा जब हुआ तब पति-पत्नी और भाई बाइक से देव स्थान दर्शन करने आये थे. 

इस दौरान बाइक सवार तीनों कोटा स्टोन से लदे ट्रक की चपेट में आ गए, जिसमें महिला की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं मृतक महिला के पति और भाई घायल हो गए. हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. सूचना पर चेचट पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक को जब्त कर महिला के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. 

मृतका महिला के भाई हेमराज बैरवा ने बताया कि मृतका संतोष बाई और पति मोहन लाल बैरवा झालावाड़ क्षेत्र से तीनों एक ही मोटरसाइकिल से चेचट के पास देव स्थान पर पूजा करने के लिए आये थे. इस दौरान चेचट के मोतीनगर रोड़ पर माइंस से कोटा स्टोन भरकर तेज गति से एक ट्रक आ रहा था. वहीं इसी बीच दूसरी ओर से भी वाहन आ गया, जिस कारण चलती बाइक अचानक अनियंत्रित हो गई और हम नीचे गिर गए. 

यह भी पढ़ें - RBSE 10th 12th Syllabus 2023: आरबीएसई 10वीं और 12वीं 2023 का सिलेबस जारी, जानें कैसे करें चेक

इस दौरान चालक की लापरवाही से तेज गति से आ रहे ट्रक ने संतोष को अपनी चपेट में लिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. थानाधिकारी बन्ना लाल चौधरी ने बताया कि मृतका महिला के घायल पति मोहनलाल के अनुसार मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. वहीं ट्रक जब्त कर पूरे घटनाक्रम की जांच की जा रही है, फिलहाल ट्रक चालक फरार है.

खबरें और भी हैं...

बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी, वीडियो हो रहा वायरल

Trending Photo : तीसरी क्लास के बच्चे ने शादी पर लिखा ऐसा निबंध, टीचर के छूट गए पसीने

Rajasthan Politics : पुष्कर में जूता कांड के शिकार अशोक चांदना को सचिन पायलट की बधाई, क्या है इशारा ?

Makrana News : पानी पी रहा था भतीजा, चाचा ने फावड़े से काट डाला हत्यारा चाचा फरार

Trending news