Kota News: महंगाई राहत कैंप में BJP विधायक के हंगामे का एक और Video वायरल, केस दर्ज
Advertisement

Kota News: महंगाई राहत कैंप में BJP विधायक के हंगामे का एक और Video वायरल, केस दर्ज

राजस्थान सरकार ने 24 अप्रैल को महंगाई राहत कैंप शुरू किया है. रामगंजमंडी में महंगाई राहत कैंप में बीजेपी विधायक के हंगामे का एक और वीडियो सामने आया है. वीडियो में कैंप में लगे कंप्यूटर और लैपटॉप के वायर निकालकर खुद ही बंद कर रहे हैं और लाभार्थियों और कार्मिकों को घर जाने की बात कर रहे हैं. 

Kota News: महंगाई राहत कैंप में BJP विधायक के हंगामे का एक और Video वायरल, केस दर्ज

Ramganjmandi, Kota News: रामगंजमंडी में महंगाई राहत कैंप में बीजेपी विधायक के हंगामे का एक और वीडियो सामने आया है. वीडियो में कैंप में लगे कंप्यूटर और लैपटॉप के वायर निकालकर खुद ही बंद कर रहे हैं और लाभार्थियों और कार्मिकों को घर जाने की बात कर रहे हैं. 

देर शाम ही विधायक सहित अन्य के खिलाफ रामगंजमंडी थाने में मामला दर्ज कर लिया गया था. कैंप लगने के साथ ही राजनीतिक सियासत में गरमाने लगी है.

यह भी पढ़ें- CM अशोक गहलोत ने फिर किया जीत का दावा, कहा- सरकार वापस रिपीट होने जा रही है

भारतीय जनता पार्टी ने महंगाई राहत कैंप का खुल कर विरोध कर रही है. रामगंजमंडी में सोमवार को महंगाई राहत कैंप में भाजपा प्रदेश महामंत्री और विधायक मदन दिलावर ने समर्थकों के साथ पहुंच कर हंगामा कर दिया था. बीजेपी विधायक ने कैंपकर्मियों को समान उठा करने को कहकर कैंप को बंद करवाया गया, जिसके बाद भी विधायक ने अधिकारियों को राहत नहीं देने और भीड़ जमा करने पर जमकर फटकार लगाई. 

यह भी पढ़ें- जेपी नड्डा के रोड शो में जनसैलाब देख पूनिया का बड़ा बयान- प्रचंड बहुमत से विजय तय

राहत कैंप को लेकर सवाल जवाब किए गए
वहीं, राहत कैंप फिर से शुरू करने पर विधायक ने कैंप स्टोर में पहुंच कर लैपटॉप को बंद कर उठा लिया. बीजेपी विधायक दिलावर के नेतृत्व में महंगाई राहत कैंप को लेकर कैंप के बाहर विधायक सहित भाजपा कार्यकर्ताओ ने भी धरना दिया, जिसके बाद विधायक उंडवा में स्थित प्रशासन गांव संग शिविर में पहुंचे, जहां भी अधिकारियों और विभागीय कर्मियों ने राहत कैंप को लेकर सवाल जवाब किए गए.

इस दौरान एसडीएम, तहसीलदार भी मौके पर पहुंचे थे. विधायक मदन दिलावर सहित अन्य के खिलाफ रामगंजमंडी थाने में राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज किया गया है.

Trending news