कोटा में होगी भाजपा की दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति की बैठक, विधानसभा चुनाव को लेकर होगा मंथन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1217242

कोटा में होगी भाजपा की दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति की बैठक, विधानसभा चुनाव को लेकर होगा मंथन

राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस की तैयारियां जोरो पर है. चुनावी रणनीति को लेकर भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक कोटा में होने जा रही है. यह बैठक 14 और 15 जून को होगी. बैठक से जुड़ी जानकारी के लिये भाजपा नेताओं ने प्रेसवार्ता करते हुये इस विषय पर जानकारी दी.

 

फाइल फोटो

कोटोः विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा की 14 और 15 जून को प्रदेश कार्यसमिति की अहम् बैठक कोटा में होने जा रही है, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया समेत केंद्र से भी मंत्री इस कार्यसमिति की बैठक में पहुंचेंगे. कार्यसमिति की बैठक को लेकर बीजेपी की तैयारियां जोरो पर हैं. आज भाजपा विधायक मदन दिलावर, विधायक संदीप शर्मा देहात, भाजपा अध्यक्ष मुकुट नागर, पूर्व विधायक हीरालाल नागर ने तैयारियों और आयोजन को लेकर मीडिया से बातचीत की. उन्होंने बताया की 14 जून को भाजपा पदाधिकारियों की बैठक होगी. वहीं, 15 को प्रदेश कार्यकारणी की बैठक होगी. 

यह भी पढ़ें - सिरफिरे आशिक ने पहले प्रेमिका को गोलीमार कर लुड़काया, फिर खुद को मारी गोली

इसके बाद जिले की कार्यकारणी और मंडलो की कार्यकारणी की बैठक होगी. कुलमिलाकर भाजपा अब चुनावी मोड़ में तैयारियों की शुरुआत करती नजर आ रही है. हाड़ौती से इसके लिए कई दिग्गजों के साथ बिगुल बजाने की तैयारी इस कार्यसमिति बैठक के जरिये की जानी है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news