करौली में सुरक्षा व्यवस्था के बीच 19 केंद्रों पर आयोजित हो रही रीट परीक्षा
Advertisement

करौली में सुरक्षा व्यवस्था के बीच 19 केंद्रों पर आयोजित हो रही रीट परीक्षा

करौली जिला मुख्यालय पर रविवार को 19 परीक्षा केंद्रों पर रीट परीक्षा का आयोजन किया गया. परीक्षा आज भी दो पारियों में आयोजित की जा रही है,  जिसको लेकर परीक्षा केंद्रों पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है. 

 करौली में सुरक्षा व्यवस्था के बीच 19 केंद्रों पर आयोजित हो रही रीट परीक्षा

Karauli: राजस्थान के करौली जिला मुख्यालय पर रविवार को 19 परीक्षा केंद्रों पर रीट परीक्षा का आयोजन किया गया. परीक्षा आज भी दो पारियों में आयोजित की जा रही है,  जिसको लेकर परीक्षा केंद्रों पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है. रविवार को दूसरे दिन पहली पारी में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र पर प्रवेश दिया गया. 

जिला मुख्यालय पर रविवार को रीट परीक्षा का दूसरे दिन दो पारियों मे आयोजन किया जा रहा है. परीक्षा के लिए जिला मुख्यालय पर 19 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं. आज 9920 परीक्षार्थी परीक्षा के लिए पंजीकृत किए गए हैं.

जिला मुख्यालय पर कुल 19, 840 परीक्षार्थी रीट के लिए पंजीकृत किए गए हैं. रविवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शहर के 19 परीक्षा केंद्रों पर परीक्षा आयोजित की गई.

इस दौरान तीसरे चरण के पेपर के दौरान केंद्रों पर अभ्यर्थियों की भारी भीड़ नजर आई, जिसके चलते कई केंद्रों के बाहर जाम जैसी स्थिति रही. हालांकि पुलिस प्रशासन की कड़ी मशक्कत के बाद यातायात व्यवस्था को सामान्य किया गया. जिला कलेक्टर अंकित कुमार ने बताया कि कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रीट परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है और परीक्षा शांतिपूर्ण आयोजित हो रही है.

यह भी पढ़ेंः Video: फिल्म शोले का गाना गाकर गायों को छेड़ रहा था लड़का, फिर जो हुआ, नानी याद आ गई

बता दें कि परीक्षा को लेकर जिला प्रशासन की ओर से कई व्यवस्थाए परीक्षार्थियों के लिए की गई है और आवागमन के लिए रोडवेज सहित अन्य साधनों की व्यवस्था की गई है. परीक्षार्थियों की सुविधा को लेकर रोडवेज बस स्टैंड पर हेल्पडेस्क लगाई गई है, जहां पर परीक्षार्थी रुकने, आने-जाने और भोजन आदि के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. 

Reporter- Ashish Chaturvedi

करौली की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

अन्य खबरें 

एक दिन के नवजात को लेकर REET परीक्षा देने पहुंची मां, लोगों ने की तारीफ, बोले- हिम्मत चाहिए

REET Exam 2022: परीक्षा का दूसरा दिन, उतरवाए लड़कियों के दुपट्टे, काटी गई आस्तीनें

 

Trending news