करौली: अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली ने पद यात्रियों को मारी टक्कर, एक का मौत 5 घायल
Advertisement

करौली: अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली ने पद यात्रियों को मारी टक्कर, एक का मौत 5 घायल

कैला देवी माता के दर्शन के लिए जा रहे पदयात्रियों को एक अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली ने कुचल दिया. दुर्घटना में एक पद यात्री की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए. 

करौली: अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली ने पद यात्रियों को मारी टक्कर, एक का मौत 5 घायल

Karauli: कैला देवी माता के दर्शन के लिए जा रहे पदयात्रियों को एक अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली ने कुचल दिया. दुर्घटना में एक पद यात्री की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए करौली चिकित्सालय में पहुंचाया, जहां सभी को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया, जबकि मृतक का शव हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

करौली हॉस्पिटल चौकी प्रभारी एएसआई महेश शर्मा ने बताया कि रितिक जैन पुत्र त्रिलोक चंद उम्र 20 वर्ष निवासी झारेड़ा हिंडौन सिटी अपने दोस्त और परिचितों के साथ पैदल कैला देवी माता के दर्शन करने जा रहा था. 

करौली हिंडौन मार्ग स्थित गुडला गांव के पेट्रोल पंप के समीप शुक्रवार रात एक अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली ने पद यात्रियों को कुचल दिया. दुर्घटना से मौके पर चीख-पुकार मच गई. घायलों को विभिन्न वाहनों की मदद से करौली हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद रितिक जैन को मृत घोषित कर दिया. मृतक  का शव हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है. 

दुर्घटना में घायल हर्ष जैन, नितेश जैन, भविष्य जैन सहित आधा दर्जन घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, ट्रैक्टर में लाइट नहीं थी और दुर्घटना स्थल पर भी अंधेरा था, जिसके चलते पदयात्री ट्रैक्टर की चपेट में आ गए. चिकित्सालय चौकी प्रभारी महेश शर्मा ने बताया कि गुड़ला के पास दुर्घटना में 6 लोग घायल हो गए. 

घायलों को करौली चिकित्सालय पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद एक युवक को मृत घोषित कर दिया. मृतक का शव करौली चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है, जहां शनिवार को पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.  

Reporter- Ashish Chaturvedi

यह भी पढ़ेंः 

Good News: फेस्टिवल सीजन में मिला गिफ्ट! सिलेंडर हुआ सस्ता

क्या आज ही बजेगी अतहर आमिर और महरीन के निकाह की शहनाई, वायरल हो रहा यह शानदार वीडियो

Trending news