Karauli News: बसपा प्रत्याशी रविन्द्र मीना ने 5 हजार बहनों से बंधवाई राखी, सुरक्षा का दिया वचन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1849901

Karauli News: बसपा प्रत्याशी रविन्द्र मीना ने 5 हजार बहनों से बंधवाई राखी, सुरक्षा का दिया वचन

 Karauli News: करौली विधानसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी एडवोकेट रविन्द्र मीना को राखी महोत्सव के दौरान गुरुवार को सर्वसमाज की 5 हजार माता-बहनों ने रक्षा सूत्र बांधे. रक्षा सूत्र बांधने वाली माता-बहनों को रविन्द्र मीना ने मिठाई और उपहार भी प्रदान किए. 

karauli news

 Karauli News: करौली विधानसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी एडवोकेट रविन्द्र मीना को राखी महोत्सव के दौरान गुरुवार को सर्वसमाज की 5 हजार माता-बहनों ने रक्षा सूत्र बांधे. इस दौरान रविन्द्र मीना ने माता-बहनों की रक्षा का संकल्प दोहराया और कहा कि वे विधानसभा क्षेत्र की सर्वसमाज की महिलाओं को पूर्ण सुरक्षा का वचन देते हैं. राखी महोत्सव के दौरान रक्षा सूत्र बांधने वाली माता-बहनों को रविन्द्र मीना ने मिठाई और उपहार भी प्रदान किए. इस दौरान बसपा के प्रदेश प्रभारी विजय बैरवा, जिला प्रभारी दौलत सिंह, शिव सिंह, श्याम बौद्ध, जिलाध्यक्ष जमना लाल सहित जिले के प्रमुख पदाधिकारी और सैकड़ों कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.

राखी महोत्सव की शुरुआत सुबह 8:30 बजे मदनमोहन जी मंदिर से हुई. सर्वप्रथम रविन्द्र मीना ने मदनमोहन जी के दर्शन कर ढोक लगाई . उसके बाद मदनमोहन जी मंदिर परिसर में सैकड़ो माता-बहनों ने उन्हें रक्षा सूत्र बांधे. कई बुजुर्ग महिलाओं ने बसपा प्रत्याशी रविन्द्र मीना को नारियल भेंट कर शुभकामनाएं दी. इसके बाद हटरिया चौराहा स्थित सैन  समाज के बिहारी जी मंदिर में भी सैकड़ो महिलाओं ने रविन्द्र मीना को रोली और चावल का टीका लगाकर रक्षा सूत्र बांधे और शुभकामनाएं दी. 

इससे पहले बसपा प्रत्याशी ने सैन बिहारी जी मंदिर में दर्शन किए और सभी की खुशहाली की कामना की. उसके बाद बसपा प्रत्याशी रविन्द्र मीना सब्जी मंडी के पीछे स्थित कृष्णा कॉलोनी में पहुंचे, जहां कोली और जाटव समाज के साथ सर्वसमाज की माता-बहनों ने उन्हें रक्षा सूत्र बांधे और अपना समर्थन दिया. कृष्णा कॉलोनी  निवासी लोगों का यह भी कहना रहा कि वे हर बार विधानसभा चुनाव में बसपा प्रत्याशी को ही समर्थन देते हैं और इस बार भी भारी मतों से बसपा प्रत्याशी रविन्द्र मीना को विजयी बनाएंगे.

 इसी प्रकार नूर कॉलोनी में मुस्लिम समाज और इंदिरा कॉलोनी में जाटव समाज की माता-बहनों ने बसपा प्रत्याशी को रक्षा सूत्र बांधे.  शहर के शिकारगंज स्थित मुस्लिम बस्ती में मुस्लिम समाज के लोगों ने बसपा प्रत्याशी रविन्द्र मीना और पार्टी नेताओं का जोरदार स्वागत सत्कार किया. कार्यकर्ताओं ने भी रविन्द्र मीना के पक्ष में जमकर नारेबाजी कर उत्साह दिखाया. शिकारगंज की मुस्लिम माता-बहनों ने बसपा प्रत्याशी रविन्द्र मीना को रक्षा सूत्र बांधे. 

इस दौरान बसपा प्रत्याशी रविन्द्र मीना ने कहा कि वे पूरे विधानसभा क्षेत्र में प्रेम और भाईचारा कायम रखते हुए महिलाओं के सम्मान में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. हिंडौन गेट के पास स्थित बाल्मीकि बस्ती में वाल्मीकि समाज की माता-बहनों ने  दुलार किया और रक्षा सूत्र बांधकर शुभकामनाएं दी. बसपा प्रत्याशी रविन्द्र मीना ने इन सभी स्थानों पर महिलाओं से कहा कि वे उन्हें रक्षा का पूर्ण वचन देते हैं. सर्वसमाज की महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. 

बसपा प्रत्याशी एडवोकेट रविन्द्र मीना हिंडौन गेट स्थित वाल्मीकि बस्ती में पहुंचे, जहां वाल्मीकि समाज के लोगों ने उनका माला और साफा पहनाकर स्वागत-सत्कार किया. इस दौरान वाल्मीकि समाज की माता-बहनों में उन्हें रक्षा सूत्र बांधे. इस दौरान रविन्द्र मीना ने सभी को मिष्ठान और उपहार दिए. इसके बाद रविन्द्र मीना और उनके साथ उपस्थित कार्यकर्ताओं ने बाल्मीकि समाज के घर में भोजन ग्रहण किया. 

बसपा के प्रत्याशी एडवोकेट रविन्द्र मीना के साथ प्रदेश प्रभारी विजय बैरवा, सहित अन्य पदाधिकारी जिलाध्यक्ष जमना लाल जाटव के इंदिरा कॉलोनी स्थित आवास पर पहुंचे, जहां सभी का माला और साफा पहनाकर सम्मान किया गया. 

यह भी पढ़ें-

Good News: जयपुर एयरपोर्ट पर बढ़ेगी हवाई सेवा! विंटर शेड्यूल में 30 शहराें के लिए फ्लाइट संभव

Rajasthan Weather : सिंतबर में फिर सक्रिय होगा मॉनसून, एक हफ्ते बाद इन जिलों में बारिश

Trending news