करौली में पांच दिवसीय मिनी IPL का समापन, जानें किसने मारी बाजी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1208114

करौली में पांच दिवसीय मिनी IPL का समापन, जानें किसने मारी बाजी

करौली के सपोटरा उपखंड स्थित ग्राम पंचायत अमरगढ़ के गांव भंडारीपुरा में पांच दिवसीय प्रथम मिनी आईपीएल का समापन हुआ. जिसका समापन मुख्य अतिथि भाजपा नेता हंसराज बालौती व सरपंच गिर्राज मीणा ने करते हुए युवाओं को खेल की तकनीक हासिल कर क्षेत्र और राज्य का नाम रोशन करने पर बल दिया गया.

 

विजेता और उपविजेता टीम को पुररस्कारों से किया गया सम्मानित.

करौलीः पांच दिवसीय प्रथम मिनी आईपीएल ऑनर मुनीराज मीणा ने बताया कि मिनी आईपीएल में क्षेत्र की पांच टीमों ने भाग लिया है. जिसमें से प्रो पैंथर्स और अभि ब्लास्टर टीम के बीच फाइनल मैच हुआ. जिसमें प्रो पैंथर्स टीम ने 70 रनों से शिकस्त देकर विजयी का खिताब जीता है. वहीं, मैन ऑफ द मैच सीताराम मीना और मैन ऑफ द सीरीज ऋषिकेश गोरधनपुरा रहे. जिनको अतिथियों द्वारा विजेता टीम को 31 हजार रुपए नगद और उपविजेता टीम को 11 हजार रुपए नगद पुरुस्कार के साथ स्मृति चिह्न व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया.

इस दौरान भाजपा नेता हंसराज बालौती ने युवाओं को खेल के क्षेत्र में आगे बढ़ने का आह्वान किया बालोंती ने कहा कि खेल से चहुमुखी विकास होता है. वहीं इससे देश प्रदेश का नाम रोशन करें आगे बढ़ा जा सकता है. लेकिन खेल को खेल की भावना के साथ ही खेलना चाहिए. खेल में हार और जीत एक सिक्के के दो पहलू हैं. हारने वाली टीम को उत्साह और जुनून के साथ आगे बढ़ने के जरूरत होती है.

यह भी पढ़ें- Aashram 3: ईशा गुप्ता ने बाबा निराला संग पार की सारी मर्यादा, इंटीमेट सीन को लेकर चर्चा में

उन्होंने क्षेत्र मे पांच दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता आयोजित कराने वाली आयोजन समिति का भी आभार जताया और आगे भी इस तरह के आयोजन करने की बात कही. इस दौरान अभिषेक भारतीय,प्रताप पाकड़,अमृत मीणा,रामस्वरूप मीणा,गिर्राज,गोपाल,भरतलाल,जगदीश पाकड़,धर्मराज मास्टर,लखन मीणा व रूकम मिझौरा आदि उपस्थित थे.

Reporter - Ashish Chaturvedi

Trending news