10 हजार के लेनदेन को लेकर युवक पर कर दी फायरिंग, दीवार की ओट में छुप बचाई जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1249823

10 हजार के लेनदेन को लेकर युवक पर कर दी फायरिंग, दीवार की ओट में छुप बचाई जान

करौली सदर थाना अधिकारी ओमेंद्र सिंह ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के कोंडर गांव में रुपए के लेनदेन के विवाद को लेकर एक युवक पर फायरिंग के आरोपी शेर सिंह को गिरफ्तार किया है. 

 10 हजार के लेनदेन को लेकर युवक पर कर दी फायरिंग, दीवार की ओट में छुप बचाई जान

Karuali: करौली सदर थाना अधिकारी ओमेंद्र सिंह ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के कोंडर गांव में रुपए के लेनदेन के विवाद को लेकर एक युवक पर फायरिंग के आरोपी शेर सिंह को गिरफ्तार किया है. मामले की जांच कर रहे थाना अधिकारी ने बताया कि, आरोपी को कोंडर गांव के रास्ते से गुरुवार शाम गिरफ्तार किया है. आरोपी के कब्जे से एक देसी पिस्तौल 9 एमएम, एक कारतूस 9 एमएम, एक मैगजीन, एक देसी कट्टा, चार कारतूस तथा एक फायर किया खाली खोल जब्त किया है. 

यह भी पढ़ें - 'शिक्षा के बढ़ते कदम' से विद्यार्थियों का शैक्षणिक स्तर सुधारेगा शिक्षा विभाग

थाना अधिकारी ने बताया कि कोंडर गांव निवासी एक युवक ने कंट्रोल रूम पर गांव में बदमाश के जरिए फायरिंग की सूचना दी थी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची.तो गांव में लवराज  ने शिकायत दी. शिकायत में बताया कि, शेरसिंह   गुरुवार सुबह उसके घर आया और 10 हजार रूपये के लेनदेन के विवाद को लेकर झगड़ा करने लगा. फिर अचानक से फायरिंग कर दी .फायरिंग के दौरान लव राज दीवार की ओट में छुप गया. जिससे वह बाल-बाल बच गया. आरोपी जब दूसरी बार फायरिंग  करने लगा तो परिवारजनों ने पथराव कर हल्ला मचाना शुरू कर दिया. जिससे आरोपी भाग गया. घटना के बाद पुलिस ने नाकाबंदी कर आरोपी की तलाश शुरू की.पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया.

Reporter: Ashish Chaturvedi

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news