Jhunjhunu News: झुंझुनूं में रामावतार मीणा ने संभाला जिला कलेक्टर का कार्यभार, अपनी जिम्मेदारियों को लेकर कही ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2420393

Jhunjhunu News: झुंझुनूं में रामावतार मीणा ने संभाला जिला कलेक्टर का कार्यभार, अपनी जिम्मेदारियों को लेकर कही ये बात

Jhunjhunu News: झुंझुनूं के नवनियुक्त कलेक्टर रामावतार मीणा ने कार्यभार संभाला लिया है. कार्यभार संभालने के बाद नवनियुक्त जिला कलेक्टर रामावतार मीणा सर्किट हाउस पहुंचे. यहां पर उनका एडीएम रामरतन सौकरिया के नेतृत्व में स्वागत किया गया.

Jhunjhunu News

Jhunjhunu News: झुंझुनूं के नवनियुक्त कलेक्टर रामावतार मीणा ने कार्यभार संभाला लिया है. कार्यभार संभालने के बाद नवनियुक्त जिला कलेक्टर रामावतार मीणा सर्किट हाउस पहुंचे. यहां पर उनका एडीएम रामरतन सौकरिया के नेतृत्व में स्वागत किया गया. इसके बाद कलेक्टर रामावतार मीणा कलेक्ट्रेट पहुंच कार्यभार संभाला. कलेक्टर रामावतार मीणा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि आमजन की समस्याओं को सुनना और तुरंत उनका समाधान करना प्राथमिकता रहेगी. राज्य और केंद्र सरकार की योजनाओं का जरूरतमंद को लाभ मिले. इसका पूरा ध्यान रखा जाएगा. 

जनसमस्याओं का निस्तारण होगी प्राथमिकता 
उन्होंने बताया कि जिले की जन समस्याओं का प्राथमिकता से निस्तारण करना, केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं का क्रियान्वयन कर धरातल पर उतारना ही उनकी प्राथमिकता रहेगी. जिले की आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए विकास करवाया जाएगा. उप चुनाव को लेकर कहा चुनाव आयोग के निर्देशानुसार कार्य किया जाएगा. रामअवतार मीणा सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड जयपुर के प्रबंध निदेशक पद पर कार्यरत थे. मीणा का तबादला झुंझुनूं जिला कलेक्टर के पद पर किया गया है. 

पहली बार बतौर कलेक्टर हुए पदस्थापित 
वहीं, मौजूदा जिला कलेक्टर चिन्मयी गोपाल को कृषि एवं पंचायती राज (कृषि) विभाग जयपुर में आयुक्त के पद पर लगाया गया है. आपको बता दें कि आईएएस मीणा आरएएस से प्रमोटी हैं. उन्हें पहली बार किसी जिले में बतौर कलेक्टर पदस्थापित किया गया है. वहीं, उनके रिटायरमेंट का भी समय एक साल से कम ही शेष है.

ये भी पढ़ेंः Rajasthan News: अकस्मात घटना होने से कार्डियक अरेस्ट हो सकता है, बीमा कंपनी क्लेम...

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news