Banswara News: बांसवाड़ा के घर के बाहर लोगों ने लटका दी लाल रंग के पानी की बोतल, जानें क्या है इसके पीछे की वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2420344

Banswara News: बांसवाड़ा के घर के बाहर लोगों ने लटका दी लाल रंग के पानी की बोतल, जानें क्या है इसके पीछे की वजह

Banswara News  : बांसवाड़ा शहर में इन दिनों घरों के बाहर रखी लाल रंग की बोतले चर्चा का विषय बनी हुई है. हर घर के बाहर लाल रंग के पानी की बोतल को देखकर हैरान है और इस विषय पर अलग-अलग तर्क दे रहे हैं. पढ़ें विस्तार से...

Banswara News: बांसवाड़ा के घर के बाहर लोगों ने लटका दी लाल रंग के पानी की बोतल, जानें क्या है इसके पीछे की वजह

Banswara News: बांसवाड़ा शहर में इन दिनों घरों के बाहर रखी लाल रंग की बोतले चर्चा का विषय बनी हुई है. यह बोतले शहर के कमर्शियल कॉलोनी,और प्रोफेसर कॉलोनी में स्थित कई घरों के बाहर लोगों ने लाल रंग के पानी से भरी बोतले रखी है.  इस अनोखी परंपरा ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया है और वे इसके पीछे के कारण के बारे में जानने में उत्सुक हैं. कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें साझा की हैं और लोगों से इसके बारे में जानकारी मांगी है.

ये भी पढ़ें- Khairthal News: भिवाड़ी में आफत बनकर बरस रही बारिश, लोगों का घरों से निकलना हुआ दूभर,

घरों के बाहर रखी लाल रंग की पानी की बोतले को देखने कई लोग भी पहुंच रहे है. जब कॉलोनी के लोगों से इस बारे में पूछा गया तो एक अलग ही मामला सामने आया है. इन क्षेत्र के लोग कुत्तों से परेशान थे,बड़ी संख्या में इस क्षेत्र में कुत्ते रात के समय लोगों को परेशान करते थे,और लोगो की कार और घर के बाहर डोलियो पर बैठ गंदगी कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Famous Dish: उदयपुर की दाबेली, स्वाद ऐसा की नाम सुनते ही मुंह में आ जाता है पानी
https://zeenews.india.com/hindi/india/rajasthan/jaipur/photo-gallery-uda...

बांसवाड़ा शहर की एक कॉलोनी में लोगों ने अपने घरों के बाहर लाल रंग का पानी भरी बोतलें रखी हैं, जो एक अनोखी परंपरा बन गई है. लोगों का कहना है कि इससे कुत्तों का आना कम हो गया है. कॉलोनी के निवासियों ने बताया कि वे कुत्तों के आतंक से परेशान थे, जो रात में उनके घरों के आसपास घूमते थे. उन्होंने कई उपाय किए, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. तब उन्होंने लाल रंग का पानी भरी बोतलें घरों के बाहर रखने का फैसला किया.

ये भी पढ़ें- Bhilwara News: पदभार संभलने के बाद पहली बार भीलवाड़ा पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़, जैन मुनि का लिया आशीर्वाद

कॉलोनी के लोग परेशान थे तो उन्होंने अपने घरों के बाहर लाल रंग का पानी बोतले में भरा और रखा,लोगो का कहना है की रात को लाल रंग की बोतल को देख कुत्ते नही आते है,जबसे हमने यह बोतले घरों के बाहर रखी है तब से कुत्तों का आना भी कम हो गया है.लोगों का कहना है कि रात में लाल रंग की बोतलें देखकर कुत्ते नहीं आते हैं. उन्होंने बताया कि जबसे उन्होंने यह बोतलें रखी हैं, तब से कुत्तों का आना कम हो गया है. यह एक अनोखा और आसान उपाय है, जो कुत्तों को दूर रखने में मदद करता है.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news