चंद्र ग्रहण इन राशियों को बना देगा करोड़पति, क्या आप हैं शामिल
Advertisement

चंद्र ग्रहण इन राशियों को बना देगा करोड़पति, क्या आप हैं शामिल

Astrology : साल 2023 का पहला चंद्र ग्रहण(Chandra Grahan 2023) 5 मई को लगेगा. इसी दिन बुद्ध पूर्णिमा भी है. ये संयोग सालों बाद बन रहा है. जो कुछ राशियों के लिए बहुत शुभ रहेगा. ये ग्रहण(Lunar eclipse 2023) भारत में तो दिखाई नहीं देगा लेकिन यूरोप,अफ्रीका, अटलांटिक,  मध्य एशिया, ऑस्ट्रेलिया, हिंद महासागर और अंटार्कटिका में लोग इसे देख पाएंगे.

चंद्र ग्रहण इन राशियों को बना देगा करोड़पति, क्या आप हैं शामिल

Astrology : चंद्र ग्रहण 5 मई को सुबह 08:44 मिनट से रात करीब 01:02 मिनट तक रहेगा.  चंद्र ग्रहण 4 घंटे 15 मिनट तक होगा. वैसे तो सूतक को ग्रहण से 9 घंटे पहले से मान्य माना जाता है. लेकिन ये ग्रहण भारत में नहीं दिखेगा तो सूतक भी मान्य नहीं है.

साल 2023 का पहला चंद्र ग्रहण 5 मई को लगेगा. इसी दिन बुद्ध पूर्णिमा भी है. ये संयोग सालों बाद बन रहा है. जो कुछ राशियों के लिए बहुत शुभ रहेगा. ये ग्रहण भारत में तो दिखाई नहीं देगा लेकिन यूरोप,अफ्रीका, अटलांटिक,  मध्य एशिया, ऑस्ट्रेलिया, हिंद महासागर और अंटार्कटिका में लोग इसे देख पाएंगे.

चंद्र ग्रहण चार राशियों के जातकों के लिए बहुत ही शुभ रहने वाला है. ये राशियां है मिथुन, सिंह, मकर और कन्या. चलिए बताते हैं आपको इन राशियों को क्या फायदा हो सकता  है.

मिथुन राशि
कोई गुड न्यूज मिल सकती है साथ ही परिवार में खुशियां आ सकती है. आर्थिक रूप से ये समय आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा. हो सकता है कि आप किसी से झगड़ा भी कर लें, लेकिन फिर आप उसे समझा भी लेंगे.

सिंह राशि
आपके लिए धन प्राप्ति के योग बनेंगे. निवेश फायदा देगा लेकिन विशेषज्ञ की सलाह लेकर ही ऐसा करें. परिवार के साथ सुखद पल बिताएंगे. मेहनत का फल मिलेगा और सफलता कदम चूमेंगी.

मकर राशि
आर्थिक स्थिति अबतक के उच्चतम स्तर पर होगी. दिया धन वापस मिलेगा. आप करोड़पति हो सकते हैं. मेहनत का फल मिलने का वक्त आ चुका है. प्रबल धनलाभ होगा. बेरोजगारों को मोटी सैलरी वाली नौकरी मिल सकती है.

कन्या राशि
ये ग्रहण आपकी सारी समस्याओं को छूमंतर कर देगा. बिजनेस में मुनाफा होगा. करियार भी ऊड़ान भरेगा. आर्थिक लाभ के चलते कुछ प्रॉपर्टी में निवेश कर सकते हैं. सेहत अच्छी रहेगी.

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी पर आधारित है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)

 

Trending news